बर्थडे स्पेशल- एक या दो नहीं बल्कि चार शादियां कर चुके हैं अदनान सामी

1 years ago

अदनान सामी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अदनान के गानों के साथ साथ वो अपनी परसनल लाइफ में भी काफी चर्चे में रहे। अदनान की चार शादियां हुई हैं। करियर में सफलता पाने वाली अदनान को निजी जिंदगी में वो सफलता हासिल नहीं हुई।

अदनान ने पहली शादी 22 साल की उम्र में पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार से शादी की थी। जी हां ये वही जेबा हैं जो बॉलीवुड में फिल्म हिना में ऋषि कपूर की हिरोइन बनी नजर आई थी। जेबा और अदनान ने साल 1993 में शादी की थी।

जेबा बख्तियार के साथ कराची में अदनान ने निकाह किया था। ये अदनान की पहली और जेबा की तीसरी शादी थी। लेकिन वक्त की सुई पलटी और दोनो के रिश्ते में दरार आ गई। ये रिश्ता तीन साल भी नहीं चल पाया और 1997 में दोनों अलग हो गए।

अदनान से तलाक के बाद जेबा ने सोहेल खान लेगहारी से शादी की । अदनान और जेबा एक बेटा भी है। जिसका जन्म 1994 में हुआ था, अदनान का बेटा अपनी मां जेबा के साथ करांची में ही रहता है।

बता दें कि अजान भी शादी कर चुके हैं। और उनका एक बेटा भी है। 

इसके बाद अदनान ने  दूसरी शादी दुबई बेस्ड बिजनेसवुमन अरब सबा गलादरी से की। सबा पहले से शादीशुदा थीं और एक बेटे की मां भी थीं। इस शादी को अदनान ने थो़ड़ा सीक्रेट रखा ।

साल 2001 में दोनो ने शादी की थी और 2004 में उन्हें तलाक दे दिया था। अदनान की दूसरी पत्नी सबा हैं और तीसरी भी सबा ही हैं । क्योंकि 2007 में सबा से अदनान ने फिर शादी की और कुछ दिन बाद ही दोनों का तलाक हो गया ।  करियर के साथ साथ अदनान अपनी निजी जिंदगी में भी खूब खबरों में रहे।

इस बार अदनान ने चौथी शादी की रोया फरयाबी से। साल 2010 में अदनान ने रोया फरयाबी को अपना हमसफर बनाया । बता दें रोया पेशे से टेली कम्यूनिकेशन इंजीनियर हैं। इसके साथ ही वो अफगानिस्तान और जर्मनी दोनों देशों से ताल्लुक रखती हैं ।

 रोया काफी ग्लैमरस  हैं। और अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रही हैं। कहा जाता है कि जब अदनान की दूसरी पत्नी सबा ने उन पर केस किया था तब रोया ने ही उन्हें सहारा दिया था। एक इंटरव्यू में खुद अदनान ने इस बात का खुलासा किया था।

अदनान और रोया की एक बेटी भी है। बेटी के आ जाने से अदनान काफी खुश हैं। अदनान आज अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं । इसके साथ अब वो पहले ऐसे पाकिस्तानी हैं जिन्हें भारतीय नागरिकता भी मिली है। 

Related Posts