Birthday Special: 32 साल के हुए विक्रांत मेसी, दीपिका के साथ फिल्म छपाक में आएंगे नजर

3 weeks ago


टीवी और बॉलीवुड एक्टर  विक्रांत मेसी आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। विक्रांत मेसी का जन्म 3 अप्रैल 1987 को पुणे में हुआ था। विक्रांत ने अपनी टीवी करियर की शुरूआत कलर्स के शो बालिका वधु से की थी। इस शो में विक्रांत ने मदन श्याम सिंह का रोल निभाया था। विक्रांत का यह शो काफी हिट हुआ था। इस शो से हिट होने के बाद विक्रांत ने शो से अलविदा कह दिया था।



इसके एनडी टीवी इमैजिन के शो बाबा ऐसो वार ढूंढो में नजर आये थे। इसमें उन्होंने छोटे कद की भारती की भूमिका अदा की थी। इसके अलावा वह जीटीवी के मशहूर शो क़ुबूल है में भी नजर आ चुके हैं।
वहीं विक्रांत मेसी के फिल्मी करियर की बात करें तो फिल्म लुटेरा से शुरूआत की थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ साइड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में रणवीर सिंह ओए सोनाक्षी सिन्हा नजर आये थे। 



इस फिल्म के बाद विक्रांत को दिल धड़कने दो', 'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'लिप्स्टिक अंडर माय बुर्का' में देखा गया। हाल ही में वेब सीरिज 'मिर्जापुर' में नजर आए थे। अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाकर विक्रांत मेसी ने सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली है।




इन दिनों विक्रांत मेसी के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है। कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'मेंटल हैं क्या' के साथ-साथ अलावा दीपिक की के साथ 'छपाक' में भी नजर आने वाले हैं। मेघना ने बताया था कि वो विक्रांत के साथ फिल्म राजी से ही काम करना चाहती थीं। उनकी फिल्म अ डेथ इन द गंज देखने के बाद मैं उनके साथ काम करने के लिए बेताब हो गई। आपको बता दें कि फिल्म छपाक में विक्रांत एक नॉर्थ इंडियन लड़के का किरदार निभाने वाले है, जो एसिड वॉयलेंस से जुड़ा कैम्पेन शुरु करता है और इसी दौरान उसकी मुलाकात लक्ष्मी से होती है।


आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी पर बेस्ड है। इस फ़िल्म को दीपिका पादुकोण अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बना रही हैं और इसको मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित किया जाएगा। फिल्म में दीपिका के अपोजिट विक्रांत को एकदम परफेक्ट समझा गया है। फिल्म की शूटिंग बीते दिनों दिल्ली में शुरू हो चुकी है। पिछले दिनों इस फिल्म में दीपिका पादुकोण का लुक सामने आया था जिससे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था। इस फिल्म की रिलीज डेट 10 जनवरी 2020 है।