PICS: 32 साल की हुईं रिया कपूर, जल्द करेंगी बॉयफ्रेंड करण संग शादी

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और एक्ट्रेस सोनम कपूर की छोटी बहन रिया कपूर आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। रिया कपूर का जन्म 5 मार्च 1987 मुंबई के चेम्बूर में हुआ था। रिया कपूर ने बॉलीवुड में आज अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं फिल्म प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और फैशन स्टाइलिस्ट के तौर पर जानी जाती है। रिया बड़ी बहन सोनम के साथ मिलकर अपना एक ब्रांड चला रही हैं।रिया ने बतौर प्रोड्यूसर अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'आयशा' थी। दूसरी फिल्म रिया की साल 2014 में आईं जिसका नाम 'खूबसूरत' था।  फिल्म में सोनम कपूर के अपोजिट पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने लीड रोल निभाया था। साल 2018 में फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज हुई। इस फिल्म में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर नजर आए।

वहीं पिछले दिनों खबर थी की जल्द अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर भी अपना घर बसाना वाली हैं। इस खबर पर सोनम कपूर ने अब पक्की मोहर लगाती नजर आई थी।  

एक इंटरव्यू में सोनम कपूर ने वहीं दोनों की शादी के सवाल पर सोनम कपूर ने कहा कि वह पिछले 10 साल से डेट कर रहे हैं। इस साल शादी नहीं करने जा रहे हैं। सोनम ने कहा कि जब रिया और करण की शादी होगी तो मुझे आपको बताने में खुशी होगी लेकिन अभी ऐसा कुछ नहीं है। बता दें कि करण बूलानी अक्सर कपूर फैमिली के साथ वेकेशन पर साथ देखा गया हैं।इतना ही नहीं सोनम कपूर की शादी में रिया और करण की नजदीकियां देखी गई थीं। इतना ही नहीं करण अनिल कपूर के साथ भी देखे जा चुके हैं। करण, कपूर परिवार के काफी क्‍लोज हैं। अर्जुन कपूर के साथ भी उनकी अच्‍छी बॉन्डिंग है। रिया के ब्वॉयफ्रेंड करण फिल्म डायरेक्टर हैं और उन्होंने 'आयशा' और 'वेकअप सिड' जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। 

ALSO READ : गुरुद्वारे पहुंचीं सोनम कपूर, पति आनंद आहूजा भी साथ नजर आए

करण कई फिल्मों और शोज में डायरेक्शन, प्रोडक्शन और डबिंग का काम भी कर चुके हैं। 2010 में आई फिल्म 'आयशा' में साथ काम करते वक्त ही रिया और करण का अफेयर शुरू हुआ था। सोनम कपूर की शादी के दौरान ही करण और रिया ने अपने रिश्ते की बात कबूली थी। करण ने रिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था- माय गर्ल। वीडियो में रिया डांस करती नजर आ रही थीं।

2013 में खबरें आई थीं कि रिया और करण शादी करने वाले हैं। करण के पेरेंट्स खासतौर पर कपूर फैमिली से मिलने दिल्ली से मुंबई भी आए थे और कहा जा रहा था कि दिसंबर 2013 में शादी की डेट फिक्स हो गई है। हालांकि किन्हीं वजहों से शादी नहीं हो पाई थी।