Birthday Spl - 46 साल के अनुराग कश्यप का बेटी की उम्र की लड़की से चल रहा है अफेयर, देखिए तस्वीरें

4 months ago

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप 46 साल के हो गए हैं। 10 सितंबर को उनका जन्मदिन होता है। अनुराग कश्यप इन अपनी फिल्मों के साथ-साथ लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। अनुऱाग एक बार फिर प्यार में हैं और इस बार उनका प्यार है उनकी बेटी से सिर्फ 7 साल बड़ी शुभ्रा शेट्टी। दो शादियां और दो तलाक के बाद खुद से 22 साल छोटी लड़की के प्यार में हैं अनुराग कश्यप। आपको बता दे् कि अनुराग आजकल खुद सोशल मीडिया पर अपनी और गर्लफ्रेंड शुभ्रा की तस्वीरें अपलोेड करते रहते हैं। अनुराग का प्यार इस कदर परवान चढ चुका है कि वो बेडरूम की तस्वीरें शेयर करने से भी बाज नहीं आए। 

तस्वीरों को देखकर साफ जाहिर होता है कि अनुराग आजकल अपनी 22 साल छोटी गर्लफ्रेड के साथ लिव इन में रह रहे हैं। कभी वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक डांस करते हुए तस्वीरें शेयर करते हैॆं तो कभी साथ में एक्सरसाइड करते हुए।

 शुभ्रा ने अनुराग के मीडिया हाउस में काम करती थीं और उन्हीं दिनों इनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई। बता दें कि शुभ्रा ने जेवियर्स कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है जिसके बाद उन्होंने अनुराग की कंपनी ‘फैंटम फिल्म्स’ में काम करना शुरु किया। 

इससे पहले अनुराग दो शादियां कर चुके हैं। उनकी पहली शादी फिल्म एडिटर आरती बजाज से हुई थी लेकिन आपसी मनमुटाव के कारण 2009 में उनका तलाक हो गया। बता दें दोनों की एक बेटी आलिया भी है।

 अब शुभ्रा से अनुराग की जैसी नजदीकी बढ़ी है उसके बाद लगता है वो तीसरी शादी की तैयारी में हैं । अनुराग ने एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से शादी की थी, लेकिन वे दोनों भी 2 साल बाद अलग हो गए। ऊंटी में 'देव डी' फिल्म की शूटिंग के दौरान  डायरेक्टर अनुराग कश्यप की मुलाकात कल्कि कोचलिन से हुई जो समय के साथ प्यार और शादी में बदल गई। उनका यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और दोनों ने 2015 में तलाक ले लिया । पिछले तीन सालों से अनुराग सिंगल है।

 कल्कि से तलाक के बाद अनुराग का नाम एक और लड़की से जुड़ा था। खबरें आईं थीं कि अनुराग सबरीना खान को डेट कर रहे हैं। सबरीना अनुराग की फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ में असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। इन दोनों के बीच भी उम्र का काफी फासला था। लेकिन अब फाइनली अनुराग को शुभ्रा में मिल गया है नया प्यार।