Birthday Spl- 36 साल के हुए अंगद बेदी, 3 साल बड़ी नेहा धूपिया से रचाई है शादी, देखिए वेडिंग अलबम

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर और नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। अंगद आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं। 36 साल के अंगद ने बॉलीवुड में अच्छी अच्छी फिल्मों में काम किया है। अंगद बेदी का जन्म 6 फरवरी 1983 को दिल्ली में भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के घर हुआ था। अंगद दिल्ली में ही पले बढ़े हैं। अंगद एक प्रोफेशनल क्रिकेटर रहे हैं। अंगद 16 साल की उम्र में रणजी ट्रॉफी के लिए खेल चुके हैं। 

अंगद ने अपने करियर की शुरूआत साल 2011 से की थी। इस साल अंगद ने फिल्म फालतू से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसी फिल्म से अंगद को पहचान मिली थी। इसके बाद अंगद उंगली, पिंक, डियर जिंदगी, टाइगर ज़िन्दा है  और सूरमा जैसी फिल्मों में काम किया। अंगद बेदी के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है। क्योंकि इस साल उन्होंने नेहा धूपिया से शादी रचाई है।  

वहीं नेहा की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो ये भी खूब चर्चित रही। नेहा का नाम सबसे पहले स्वेश प्लेयर रित्विक भट्टाचार्य से जुड़ा। इसके बाद नेहा की आशिकी के चर्चे क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ खूब आए। 

आखिरकार नेहा की लाइफ में एंट्री हुई अंगद बेदी की। पिछले दिनों ही बॉलीवुड में बैक टू बैक शादियां हुई हैं। इन्हीं में एक शादी नेहा धूपिया की भी रही है। 

खूबसूरत नेहा धूपिया भी शादी कर अपना घर बसा चुकी है। नेहा और अंगद ने दिल्ली के एक गुरूद्वारे में शादी की है । वहीं नेहा और अंगद की शादी की खबर किसी को कानोंकान नहीं थी। 

नेहा और अंगद पिछले काफी वक्त से डेट कर रहे थे। नेहा बताती हैं कि उनकी शादी उनके बेस्ट फ्रैंड्स से हुई है। ये चीज उनकी लाइफ में सबसे अच्छी हुई है। 

क्योंकि वो और अंगद पति-पत्नी से पहले एक बहुत अच्छे दोस्त है। । कहा जाता है कि अंगद ने नेहा को पहली बार जिम में देखा था। उस वक्त अंगद दिल्ली में अंडर 19 खेलते थे और नेहा मिस इंडिया पेजेंट की तैयारी कर रही थीं।

 नेहा को जिम में देखकर अंगद अपना दिल उन पर हार बैठे थे। इसके कई सालों बाद नेहा और अंगद मुंबई में आकर दोस्त बने। नेहा से पहले अंगद नोरा फतेही को डेट कर रहे थे। 

लेकिन बाद में उनकी लाइफ में नेहा आ गईं। कहा जाता है कि नोरा और अंगद का ब्रेकअप नेहा की वजह से ही हुआ था। नोरा खुद भी इसे मानती है कि उनके और अंगद के ब्रेकअप की वजह नेहा बनी।

 खैर पिछले साल 10 मई 2018 को अंगद नेहा ने शादी कर ली। शादी से पहले हल्दी और मेंहदी सारी रस्में हुई।


ALSO READ : मोटापे को लेकर नेहा धूपिया पर एक पोर्टल ने किया कमेंट, तो एक्ट्रेस ने लगाई जमकर क्लास, देखिए

 इनमें नेहा औऱ अंगद के करीबी मौजूद रहे थे। इन सभी ने जमकर मस्ती की थी। 

वहीं शादी के तुरंत बाद ही खबर आई थी कि नेहा प्रेग्नेंट है। 


बीते दिनों ही नेहा औऱ अंगद एक बेटी के पिता बने हैं। बेटी के आने से इस वक्त अंगद भी बेहद खुश हैं। अंगद मानते हैं कि अब वो एक पति होने के साथ साथ एक अच्छे पिता भी बने हैं।