Birthday Spl - 'मैंने प्यार किया' से हिट हुई भाग्यश्री अब हैं हाऊसवाइफ, देखिए उनके घर की तस्वीरें

4 months ago

 

नीतू कुमार - साल 1989 में फिल्म आई थी मैंने प्यार किया। फिल्म की हीरोइऩ थीं भाग्यश्री। फिल्म को रिलीज हुए 29 साल हो गए हैं लेकिन फिल्म की हीरोइन भाग्य आज भी लोगों के जेहन में बसी हैं। 23 फरवरी को भाग्यश्री का जन्मदिन होता है। वो 50 साल की हो गई है। फिल्म मैंने प्यार किया की रिलीज के बाद सलमान की तरह वो भी नौजवानों के दिलों की धड़कन बन गई थीं।  मैंने प्यार किया से जितनी पॉपुलरिटी सलमान खान को मिली थी उतना ही पसंद भाग्यश्री को भी किया गया था। उन दिनों भाग्यश्री को कई फिल्में ऑफर हुई थीं लेकिन भाग्य श्री ने अपने बॉयफ्रेंड हिमालय दासानी से शादी कर ली थी और वो सिर्फ उनके ही साथ फिल्में करना चाहती थी। ऐसे में जो भी प्रोड्यूसर भाग्यश्री के पास आता  वो उसके सामने  शर्त रखने लगी थी की फिल्म के हीरो उनके हस्बैंड़ हिमालय होंगे। भाग्य श्री की ये शर्त किसी ने नहीं की मंजूर। उन्हें जो भी दो चार फिल्में उन्हें मिली वो बी ग्रेड की थी । कैद में है 'बुलबुल', 'त्यागी', 'पायल'और'घर आया परदेसी' जैसी फिल्मों में भाग्यश्री ने काम तो किया लेकिन य़े सभी फ्लॉप रही। इसके बाद भाग्यश्री पर वन फिल्म वंडर का टैग लग गया। भाग्यश्री  ने 1989 में ही शादी कर ली थी। वो हैपिली मैरिड हैं। दो  जवान बच्चों की मां  हैं  लेकिन 49 साल की भाग्यश्री को उम्र छू भी नहीं पाई है। बहुत ही खूबसूरत है उनका घर परिवार। भाग्यश्री आए दिन अपनी और अपने घर की खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। 

भाग्य श्री 49 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी वो उतनी ही खूबसूरत और फिट दिखती है। भाग्यश्री खुद जितनी सुंदर है उतनी ही सुंदर उनके घर की सजावट है। 

घर के एक एक कोने में  उन्होंने महंगी और एंटीक सजावट की है। घर की लाइटिंग्स पर भी उन्होंने खास ध्यान दिया है। 

भाग्यश्री ने घर में पर्दे और फर्नीचरों में गजब का तालमेल रखा है। साथ ही घर के भीतर उन्होंने इनडोर प्लांट्स भी सजाए हैं। 

उनके घर में तरह- तरह के पौधे लगे हुए हैं। भाग्यश्री ने अपने घर की सजावट की सारी प्लानिंग खुद की । 

उनके घर में खूब हरियाली है। घर के आगे उन्होंने गार्डन भी बना रखा है। उनके घर में तमाम तरह की फूल पत्तियां सजी हुई हैं।

 भाग्यश्री का लिविंग रूम शानदार दिखता है। उन्होंने गोल्डन कलर का सोफा रखा है जो कि उनके घर को भव्य बनाता है। 

घर के भीतर सीढ़िया और उसके आस-पास सजावट की चीजे भी उनके घर की सुंदरता बढ़ाते हैं। 

दरवाजों में गोल्डन कलर के हैंडिल्स लगे हुए हैं। इस बात का ध्यान रखा गया है कि घर में सबकुछ शानदार दिखे। 

भाग्यश्री अब गुमनाम हो चुकी है। कुछ साल पहले वो लौट आओ त्रिशा सीरियल में नजर आई थीॆं लेकिन उसके बाद से वो पर्दे से गायब हैं। 

भाग्यश्री फिल्मों से भले ही गायब हो गई हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो छाई रहती है। अक्सर वो अपनी फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। 

अपने घर में एक्सरसाइज के लिए उन्होंने एक खास कमरा बनवा रखा है।