शादी के बाद भी दीपिका का स्टारडम बढ़ा है, 100 करोड़ी फिल्मों की क्वीन हैं 'मस्तानी'

1 week ago

दीपिका पादुकोन बी टाऊन के उन लकी स्टार में हैं जिसे पहली फिल्म ने बुलंदी पर पहुंचा दिया । पिछले 11 सालों में  दीपिका बन चुकी है सुपर स्टार। फिल्म पद्मावत ने दीपिका के कद को और बढ़ा दिया । शादी के बाद भी उनका चार्म और पॉपुलरिटी बरकरार है। करीब एक साल हो गए, दीपिका की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई लेकिन उनका जलवा बरकरार है।  

दीपिका फिलहाल बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेस हैं। बॉलीवुड के बड़े बड़े सुपर स्टार आज बी टाऊन की इस मस्तानी के साथ करना चाहते हैं काम। दीपिका पादुकोन का करियर साल 2013 में धमाके के साथ उभरा ।

ये वो साल था जब दीपिका की चार ब्लॉकबस्टर फिल्में आई।  रेस 2, ये जवानी है दीवानी, चेन्नई एक्सप्रेस और रामलीला जैसी फिल्मों से दीपिका बॉक्स ऑफिस पर क्रांति ले आई। दीपिका पादुकोन की अब तक 7 फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल है और बॉक्स ऑफिस पर उनकी इस उपलब्धि को अनदेखा नहीं किया जा सकता।

  दीपिका की सबसे बड़ी फिल्म है पद्मावत। इसी साल रिलीज हुई इस फिल्म ने इंड़ियन बॉक्स ऑफिस पर करीब 288 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस भी दीपिका की यादगार फिल्म है। साल 2013 में रिलीज हुई इस फिल्म ने 227 करोड़ का कारोबार किया था। 

साल 2014 में रिलीज हुई हैप्पी न्यू ईयर ने 203 करोड़ तक का बिजनेस किया। रणबीर कपूर के साथ रिलीज हुई फिल्म ये जवानी है दीवानी ने 189 करोड़ वसूले। साल 2015 में आई फिल्म बाजीराव मस्तानी 185 करोड़ के कारोबार तक पहुंची। दीपिका की फिल्म रामलीला बॉक्स ऑफिस पर 116 करोड़ तक पहुंची तो वहीं 2013 में ही रिलीज हुई रेस 2 भी 100 करोड़ क्लब में शामिल रही ।दीपिका को बॉलीवुड में करीब 11 साल से ज्यादा हो गए हैं। साल  2007 में रिलीज हुई थी दीपिका की फिल्म फिल्म में दीपिका की एक्टिंग इतनी जानदार रही कि लगा ही नहीं ये उनकी पहली फिल्म है। अपने इस करियर के दौरान दीपिका एक न्यूकमर से सुपरस्टारडम तक पहुंची हैं। आज उनके नाम से ही लोग फिल्म देखने जाते हैं यहां तक की बॉलीवुड का हर बड़ा स्टार उनके साथ काम करना चाहता हैं।  

pics - Social Media