single-post

Birthday Spl - टीवी की नंबर वन बहू दिव्यांका की कमाई है करोड़ों में, जानिए उनके बारे में

Dec. 14, 2018, 4:15 p.m.

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी छोटे पर्दे की स्टार हैं। सीरियल ये हैं मोहब्बतें से  दिव्यांका टीवी की क्वीन बन चुकी हैं । दिव्यांका 34 साल की हो गई हैं। सीरियल ये है मोहब्बतें में इशिता के रोल में नजर आने वाली दिव्यांका आज बहुत बड़ी स्टार हैं । दिव्यांका की फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो चुकी है । इंस्टाग्राम पर दिव्यांका के 9.3 मिलियन फॉलोअर हो गए हैं । इसी बीच वो फोर्ब्स इंडिया की 2018 की सेलिब्रिटी लिस्ट में शामिल हुईं।   'फोर्ब्स मैगजीन' की यह लिस्ट कमाई के आंकड़ों के लिहाज से बनती है।

 इस लिस्ट में सलमान खान 253 करोड़ रुपये की कमाई करके जहां नंबर वन पर रहे वहीं 7 करोड़ 80 लाख रुपये की कमाई के साथ दिव्यांका त्रिपाठी 94वें नंबर पर हैं। दिव्यांका का नाम टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में शुमार हैं। खबरों की मानें तो वह एक दिन का 1 लाख रुपए चार्ज करती हैं।  

दिव्यांका अपनी कामयाबी से बहुत खुश हैं। इसी बीच दिव्यांका को एक फिल्म में आइटम डांस का ऑफर मिला है। दिव्यांका को अश्विनी चौधरी की फिल्म में ये मौका मिला है। उत्तर प्रदेश बिहार ,राजस्थान और दिल्ली में पेपर लीक कराने वाले माफिया पर बन रही इस फिल्म की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी है। फिल्म में एक आइटम नंबर फिल्माया जाना बाकी है। दिव्यांका जल्द ही आइटम नंबर की शूटिंग करेंगी।

 

दिव्यांका एक सुपरहिट टीवी स्टार हैं । सीरियल बनूं  मैं तेरी दुल्हन से उन्हें पहचान मिली। ये है मोहब्बते सीरियल से वो काफी पॉपुलर हुईं। तीन सालों से वो टीवी की नंबर वन बहू है। दिव्यांका भोपाल की रहने वाली हैं और उन्हें  मध्य प्रदेश सरकार ने सम्मानित किया है। 

देश की फेवरेट बहू को मध्य प्रदेश रत्न सम्मान से सम्मानित किया गया। यह अवॉर्ड दिव्यांका को शिवराज सिंह चौहान सरकार की ओर से दिया गया।  दिव्यांका की पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है । फिलहाल दिव्यांका के फैंस उन्हें बॉलीवुड में देखना चाहते हैं  और जल्द ही वो अब बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं।