single-post

Birthday Spl - जॉन अब्राहम अब देशभक्ति फिल्मों के लिए हो रहे हैं पॉपुलर

Dec. 17, 2018, 3:48 p.m.

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम 40 साल के हो गए हैं। जॉन के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड के दमदार हीरो की अगर बात होती है तो  जॉन अब्राहम का भी जिक्र होता है।  जॉन की फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर हिट हो रहा है।  इन दिनों सफलता के सातवें आसमान पर है। बीते दिनों ही जॉन फिल्म सत्यमेव जयते के साथ आए हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। सत्यमेव जयते से पहले उनकी फिल्म परमाणु आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई थी। जॉन इस वक्त बॉलीवुड के हिट मशीन बन गए हैं। ज़ॉन के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। जॉन  इन दिनों एक के बाद एक देशभक्ति पर बेस्ड फिल्में कर रहे हैं। 

 इसके अलावा वो फिल्म बटला हाऊस को लेकर भी चर्चा में हैं।  बटला हाऊस में वो पुलिस ऑफिसर के रोल में होंगे।  इस फिल्म में जॉन एक एक्शन अवतार में नजर आएगे। इस फिल्म में जॉन अब्राहम ही लीड रोल में हैं। आपको बता दें की फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट करेंगे।

 फिल्म को दिल्ली, जयपुर, लखनऊ मूबंई और नेपाल में शूट किया जाएगा। फिल्म में जॉन अब्राह्म डीसीपी संजीव कुमार यादव के किरदार में नजर आएंगे। 

 

वहीं जॉन जल्द ही रॉ-रोमियो अकबर वॉल्टर नाम की फिल्म में नजर आएंगे। ये एक जासूसी बेस्ड फिल्म होगी। फिल्म में वो कई तरह के किरदार में दिखेंगे। जॉन ने एक और फिल्म साइन की है।  फिल्म का टाइटल ‘पागलपंती’ होगा। फिल्म को कुमार मंगत और उनके बेटे अभिषेक पाठक मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। जॉन को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। 

इस कॉमेडी फिल्म की कहानी दो स्टार्स के इधर-उधर घूमती हुई दिखेगी। जॉन अब्राहम को बॉलीवुड में करीब 18 साल हो गए हैं। इस दौरान उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। फिल्म जिस्म से उन्हें पहचान मिली थी। दोस्ताना भी जॉन की हिट फिल्मों में से एक है।  न्यूयॉर्क, देसी ब्यॉज , गरम मसाला , फोर्स, धूम जैसी फिल्मों ने उनके करियर को आगे बढ़ाया।