Birthday Spl - जूही चावला से एक हीरो करता था प्यार, इंगेजमेंट के बाद भी शादी नहीं हो पाई

2 months ago

90 के दशक में जूही जावला का गजब जलवा था। उनपर करोड़ों नौजवान फिदा थे। जूही चावला ने डर, कयामत से कयामत तक, हम हैं राही प्यार के और यस बॉस जैसी फिल्में की। जूही चावला को हर उम्र के दर्शक पसंद करते हैं। आपको बता दे अब जूही चावला 51 साल की हो गई है। 13 नवंबर 1967 को उनका जन्म हुआ था। 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस थी जूही। 

उस दौर में जूही के लाखों दीवाने थे और उनमे से एक दीवाने इमरान खान भी थे।  इमरान खान को था मामूजान आमिर की हीरोइन से प्यार। फिल्म कयामत से कयामत की शूटिंग के दौरान जूही चावला पर लट्टू हो गए थे अपने नन्हें इमरान। इमरान को लगने लगा कि काश मामा की जगह मैं होता फिल्म का हीरो। कयामत से कयामत तक में आमिर खान के बचपन का रोल इमरान को ही मिला थाऔर उस फिल्म हीरोइन को देखते ही लिटिल इमरान के लिटिल दिल में बस गई जूही चावला।

 इमरान ने तो जूही चावला को प्रपोज भी कर दिया था। एक इंटरव्यू में इमरान कुछ यू कियां अपने बचपन के प्यार का खुलासा। इमरान ने कहा था, 'मैं जब बड़ा हो रहा था तब जूही चावला पर मेरा बुरी तरह से क्रश था। फिल्म कयामत से कयामत तक में वो मुझे बहुत अच्छी लगी और मैंने तो उन्हें प्रपोज भी कर दिया था। 

दिलचस्प बात तो यह है कि तब इमरान करीब चार साल के थे । इमरान जूही को इतना पसंद करते थे कि एक बार फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने जूही को एक रिंग भी दे दी और उनसे कह दिया था कि  वह उन्हें बहुत पसंद करते है और उनसे शादी करना चाहते हैं, जूही इमरान के प्यार को देखकर पिघल गई और उनसे वो रिंग भी ले ली। ।