Birthday Spl - मोहब्बतें गर्ल शमिता शेट्टी को अब काम नहीं मिल रहा, सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं

4 months ago

शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी 2 फरवरी को अपना जन्मदिन मना रही हैं। शमिता 39 साल की हो गई हैं।  शमिता शेट्टी का जन्म 2 फरवरी, 1979 को मैंगलोर में हुआ था बॉलीवुड में उनका करियर कुछ खास नहीं चला और उनकी पहचान शिल्पा की बहन के तौर पर रह गई। शमिता इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में दिख रही हैं। बॉलीवुड में अब उन्हें काम नहीं मिल रहा। 

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने फिल्म 'मोहब्बतें' के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में  शमिता शेट्टी के रोल को खूब पसंद किया गया। इस फिल्म में संजना लड़की के रोल में नजर आती है बहुत ही बोल्ड और अड़ियल रोल में नजर आई थी। 

इस फिल्म के बाद शमिता शेट्टी ने 'वजह', 'फरेब', 'बेवफा' और 'अग्निपंख' जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन यह सभी फिलमे फ्लॉप रही। 

जिसके बाद शमिता ने 2011 में बॉलीवुड से रिटायरमेंट की अनाउंसमेंट कर दी और बतौर इंटीरियर डिजाइनर काम शुरू कर दिया। हालांकि, छोटे परदे पर 'बिग बॉस' और 'झलक दिखला जा' शो में नजर आई थी।

पिछले साल शमिता शेट्टी 'ये के हुआ ब्रो' वेब सीरीज़ में भी नज़र आई थीं जिनके लिए उनकी खूब सराहना भी हुई 

शमिता अक्सर शिल्पा के साथ पार्टीज करती है । दोनों ने एक साथ फिल्म में भी काम किया है । शिल्पा प्यार से अपनी छोटी बहन को तुनकी बुलाती हैं वहीं शमिता भी शिल्पा को मुनकी बुलाती हैं ।

 हाल ही में  शमिता शेट्टी के साथ बदसलूकी की खबर आई थी। कहा गया है कि शमिता के साथ कुछ बाइकसवारों ने बत्तमीजी की है।

 साथ ही उनके ड्राइवर के साथ भी मारपीट की है। ये पूरा मामला मुंबई से सटे ठाणे का था। दरअसल ठाणे के पास विवयाना मॉल के पास शमिता की कार से एक बाइक सवार की टक्कर हुई। बाइक पर तीन लोग सवार थे।