मेरे पति मुझे बहुत मारते हैं, मेरी संपत्ति हड़प ली है-बॉबी डार्लिंग

1 years ago

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी बॉबी डार्लिंग यानी पाखी शर्मा ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है। एफआईआर में बॉबी डार्लिंग उर्फ पाखी शर्मा ने अननेचुरल सेक्स का  भी केस दर्ज कराया है। आपको बता दें  2016 में भोपाल के बिजनेसमैन रमणीक शर्मा से बॉबी ने  शादी की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब बॉबी ने दिल्ली पुलिस में पति रमणीक के खिलाफ घरेलू हिंसा और । बॉबी के मुताबिक, रमणीक ने उनके साथ शराब के नशे में मारपीट की और साथ ही मेरी प्रॉपर्टी और पैसा भी छीन लिया। इतना ही नहीं वो कहता था कि मेरे हर दूसरे मर्द के साथ संबंध हैं। साथ ही बॉबी का ये कहना है कि बॉबी डार्लिंग ने अपनी शिकायत में कहा कि उनके पति रमणीक शर्मा ने उनकी संपत्ति भी हड़प ली हैं। 

बॉबी डार्लिंग ने पति रमणीक पर आरोप लगाते हुए कहा कि शादी के फौरन बाद उसने मेरे पैसे से एसयूवी खरीदी। उसने मुझे मजबूर किया कि मैं उसे अपने मुंबई वाले फ्लैट में भी पार्टनर बना लूं। रमणीक ने भोपाल के उनके पैंटहाउस जो कि उनके ही पैसों से खरीदा गया था उसमें भी हिस्सा लिया हुआ है। बॉबी ने शिकायत की उसके पास पैसों के नाम पर अब कुछ नहीं बचा है।  

इतना ही नहीं बॉबी का कहना है कि उसने बिल्डिंग के गार्ड को मुझ पर नजर रखने के लिए पैसे भी दिए। ताकि वो मेरी हर एक हरकत की जानकारी उसे देते रहें।  वो हमेशा मुझ पर नजर रखता था कि मैं किससे बात कर रही हूं किसके साथ घूम रही हूं। कई बार तो वो मुझे इतना मारता है कि मैं बच्चों की तरह रोती हूं और कपड़ों में पेशाब तक कर देती हूं। बॉबी डार्लिंग का ये भी कहना है कि रमणीक ने उसे जान से मारने और उसके परिवार को खतरा पहुंचाने की धमकी भी दी है।  

दूसरी ओर बॉ़बी के पति रमणीक शर्मा का कहना है, 'बॉबी झूठ बोल रही हैं। वे मेरे प्रॉपर्टी पेपर, गोल्ड और पैसा लेकर भाग गई थीं. मैं उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा चुका हूं। मैंने कभी उन पर हाथ नहीं उठाया। वे पूरी तरह झूठ बोल रही हैं। मेरे पास हर चीज का सबूत है। वो मुझे इसलिए अरेस्ट कराना चाहती हैं, ताकि पूरी प्रॉपर्टी उसे मिल जाए। वो जिन मुंबई और भोपाल वाले फ्लैट की बात कर रही हैं, वे मेरे हैं। मैंने भोपाल वाला फ्लैट तब खरीदा था, तब उन्होंने मेरी मां के साथ रहने से इंकार कर दिया था।

 

Related Posts