'बॉबी डार्लिंग' ने फाइल की तलाक की अर्जी, पति पर लगाया हिंसा का आरोप !

3 weeks ago




बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस 'बॉबी डार्लिंग' उर्फ पाखी शर्मा एक बार फिर अपने रिलेशनशिप के चलते सुर्खियों में हैं। साल 2017 में बॉबी डार्लिंग ने भोपाल के बिजनेसमैन रमणिक शर्मा से शादी की थी, लेकिन ये शादी कुछ ज्यादा दिन नहीं चल पाई। शादी के कुछ महीने बाद ही बॉबी डार्लिंग ने अपने पति पर अननैचुरल  सेक्स, घरेलू हिंसा और धोखाधड़ी जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद अब बॉबी डार्लिंग ने अपने पति रमणीक शर्मा के खिलाफ मुंबई की एक कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की है।



खबर के अनुसार, 'बॉबी डार्लिंग' ने पति के खिलाफ क्रूरतापूर्ण व्यवहार दिखाने पर तलाक की अर्जी दायर की है। साल 2015 में सेक्स चेंज कराने के दो साल बाद 'बॉबी डार्लिंग' ने रमणीक शर्मा से शादी की थी। शादी के कुछ महीने बाद ही उन्होंने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद पिछले साल घरेलू हिंसा करने की वजह से रमणीक को पुलिस ने पकड़ लिया है और वो अब जेल में है।
बता दें कि बॉबी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रमणिक ने उनसे सिर्फ उनके पैसों के लिए शादी की थी। इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि रमणिक ने शादी के तुरंत बाद ही मेरे पैसों से एक एसयूवी गाड़ी खरीद ली। इसके अलावा मुंबई वाले फ्लैट में को-ऑनरशिप देने और भोपाल वाले पेंटहाउस में हिस्सा मांगने की बात कही। 

ALSO READ : 18 साल के हुए इब्राहिम अली खान, सारा अली खान ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

खबरों की मानें तो रमणीक का पहले से ही क्रिमिनल रिकॉर्ड था। जिसके बारे में बॉबी को शादी से पहले बिल्कुल नहीं पता था। बॉबी ने बताया था, 'शादी से पहले रमणीक ने खुद को भोपाल के रंग महल सिनेमा का मालिक बताया था। शादी के बाद मुझे पता चला कि वो दो नंबर का काम करता है।