धर्मेन्द्र ने बॉबी देओल के बचपन की तस्वीर शेयर की, देखिए तस्वीरे कितने क्यूट थे बॉबी

4 months ago

बॉबी देओल एक बार फिर पापा धर्मेन्द्र के साथ यमला पगला दीवाना सीरिज की फिल्म में दिखने वाले हैं। फिल्म की रिलीज में चंद ही रोज रह गए हैं। फिल्म का जोर शोर से प्रमोशन हो रहा है। धर्मेन्द्र ने सोशल मीडिया बॉबी के बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बॉबी बहुत क्यूट दिख रहे हैं। 

इससे पहले धर्मेन्द्र ने बॉबी देओल का एक वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो फिल्म धरमवीर का है। फिल्म में धर्मेन्द्र के बचपन का रोल बॉबी देओल ने किया था। बॉबी इस वीडियो में बहुत क्यूट दिख रहे हैं।

 

बॉबी देओल फिल्म बरसात से फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च हुए। फिल्म बरसात के बाद वो अचानक स्टार बन गए। उनके गुड लुक की फीमेल फैंस कायल हो गईं। आपको बता दे बॉबी देओल बचपन में भी काफी क्यूट थे। पापा धर्मेन्द्र के लाड़ले थें। 

बॉबी देओल सोशल मीडिया पर भी कई बार अपने बचपन की तस्वीर शेयर करते रहते हैं। कुछ दिन पहले  बॉबी फिल्म पोस्टर बॉयज में नजर आए थे । लेकिन फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया था । काफी लंबे वक्त के बाद बॉबी ने पर्दे पर वापसी की थी । बता दें कि बॉबी के पिता यानि लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चों में रहे हैं । धर्मेंद्र को बॉलीवुड का ही-मैन कहा जाता है । धर्मेंद्र ने 19 साल की उम्र में ही शादी कर ली थी ।

Image result for bobby deol childhood pic

धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से शादी की थी । प्रकाश कौर और धर्मेंद्र के चार बच्चे हैं । सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता और अजीता । धर्मेंद्र की जिंदगी में जब हेमा मालिनी आईं तो वो अपनी पत्नी प्रकाश कौर को तलाक देने के लिए रेडी हो गए थे । कहा जाता है कि धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से धर्म बदलकर शादी की ।  2 मई, 1980 को धर्मेंद्र ने हेमा से शादी की ।

Image result for bobby deol childhood pic

खैर वक्त के साथ सबकुछ आगे बढ़ गया । फिल्मों में आने के साथ सनी देऑल का करियर हिट रहा । वहीं बॉबी देऑल ने भी जब फिल्मों में एंट्री ली तो सभी के नीचे से जमीन खिसक गई । कहा गया कि आने वाले कल का सुपरस्टार यही है । बॉबी देओल ने बरसात फिल्म से अपना करियर शुरू किया था, ये फिल्म हिट रही थी, लेकिन बॉबी का करियर फ्लॉप ही रहा ।

हाल ही में बॉबी ने बताया कि उनकी लाइफ में एक ऐसा दौर भी आया था जब उन्हें किसी भी फिल्म में काम नहीं मिल रहा था। एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी ने कहा था कि, 'मैंने पिछले चार सालों से कुछ नहीं किया। शायद मैं अपीलिंग नहीं था या जैसा रोल मैं चाहता था वैसा मुझे मिल नहीं पाया। यह बहुत डिप्रेसिंग है'।

कहा जाता है कि फिल्मों में नहीं चल पाने के कारण बॉबी शराब के आदी हो गए थे। उनकी वाइफ तान्या ने उन्हें इस लत से उबारा था । बॉबी देऑल ने बादल', 'बिच्छू', 'अजनबी', 'सोल्जर' और 'हमराज' जैसी फिल्मों में काम किया ।

जिनमें बॉबी के काम की काफी तारीफ हुई । खैर जो भी बॉबी अब दोबारा वापसी कर चुके हैं । जल्द ही बॉबी एक बार फिर से पापा धर्मेंद्र और भाई सनी के साथ फिल्म यमला पगला दीवाना-3 में दिखेंगे ।