नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इश्क के फेर में पड़ेंगी मौनी रॉय, 'बोले चूड़ियां' का आया फर्स्ट लुक

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्दी ही नई फिल्म 'बोले चूड़ियां' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करती नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का नया लुक पोस्टर रिलीज हुआ है। फिल्म में मौनी रॉय एक सिंपल लड़की के रोल में नजर आने वाली है। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को देखते हुए ऐसा लगता है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार एक प्यार में आशिक होने वाला हैं। इस फिल्म को राजेश भाटिया और किरण भाटिया प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि फिल्म को डायरेक्ट करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स नवाब सिद्दीकी।

 ये शम्स नवाब सिद्दीकी की भी बतौर निर्देशक पहली फिल्म है। इस फिल्म की शूटिंग जून 2019 तक शुरू होने वाली है। आपको बता दें कि मौनी रॉय और नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहली बार ऑन स्क्रीन साथ नजर आने वाले हैं। मौनी रॉय बीते साल अपनी पहली फिल्म 'गोल्ड' से ही दर्शकों का दिल जीत चुकी है। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार की हीरोइन बनी थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

इसके बाद इसी साल मौनी रॉय जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' में भी नजर आई थी। हालांकि ये फिल्म खास चली नहीं और इसका मौनी को कुछ खास फायदा नहीं हुआ। लेकिन मौनी रॉय के लिए निराश होने वाली बात नहीं है क्योंकि उनके हाथ अभी कई प्रोजेक्ट्स हैं।

 मौनी रॉय जल्दी ही राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'मेड इन चाइना' में दिखने वाली है। फिल्म 'मेड इन चाइना' में मौनी रॉय राजकुमार राव की पत्नी के रोल में नजर आने वाली हैं। जिसमें उनका किरदार गुजराती है। वहीं, वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर मेगा बजट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का भी हिस्सा है।

 फिल्म में मौनी रॉय का किरदार सुपरनैचुरल और निगेटिव है। वहीं, इन दिनों वो एकता कपूर के टीवी शो 'नागिन 3' के फिनाले में भी दिख रही है। मौनी की पहचान इसी टीवी शो के पहले और दूसरे पार्ट्स से हुई थी।