PICS - जाह्नवी कपूर को मिला बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड, रेड कार्पेट पर उनकी अदा गजब कर गई

4 weeks ago



रविवार रात को मुंबई में हैलो! हॉल ऑफ फेम अवार्ड का आयोजन किया गया। इस अवार्ड फंक्शन में  रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ, सोनम कपूर, जाह्नवी कपूर, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, फरहान अख्तर गर्लफ्रेंड शिवानी के साथ पहुंचे साथ ही अपना खूब जलवा भी दिखाया लेकिन रेड कार्पेट पर जाह्नवी का जलवा गजब का था। 


व्हाइट ड्रेस में वो बहुत हॉट दिख रही थी। इससे पहले उनका ऐसा हॉट लुक नजर नहीं आया। 




इस दौरान जाह्नवी कपूर खूबसूरत अवतार में पहुंची। जैसे ही जाह्नवी अवार्ड फंक्शन में पहुंची सबकी निगाहें उन पर थम सी गईं।



 जाह्नवी कपूर ने ऑफ शोल्डर व्हाइट कलर का गाउन जो  फ्रंट कट था जिसमें उनका ग्लैमरस लुक साफ दिख रहा था। 

साथ ही लोंग इयररिंग पहने हुए थी। साथ ही आखों पर लुक हिसाब से मेकअप किया था। साथ ही अपने बालों को खुला कर रखा था। 


ड्रेस में वो बला की खूबसूरत लग रही थी। जाह्नवी कपूर ने अपने फेस पर अपनी ड्रेस के हिसाब से ही मेकअप किया था। उनको ये अवॉर्ड बड़ी बहन सोनम ने दिया। 




जिसमें वो अप्सरा से कम नहीं लग रही थी। आपको बता दें कि शो में जाह्नवी को ''सिनेमेटिक डेब्यू ऑफ द ईयर का अवार्ड मिला काम की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही आईएएफ ऑफिसर गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी। 

इसके साथ ही वो स्टारर फिल्म "तख्त" में नजर आएंगी। आपको बता दें कि इस इवेंट में सब अवार्ड से सम्मानित नहीं किया जाता है।

 उन लोगों को  सम्मानित किया जाता है, जो दूसरों के लिए कहीं ना कहीं प्रेरणा बने हैं। ये शो हर साल की तरह ही इस साल भी मनाया गया है।

 आपको बता दें कि 'सुपरस्टार ऑफ द ईयर' अवार्ड रणवीर सिंह को मिला जब वो अवार्ड लेने गए तो उन्होंने अपनी फिल्म का गाना गाया अपना टाइम आएगा। 

साथ ही  आयुष्मान खुराना ने भी कई शानदार गाने गाए। टाइमलेस ऑइकन ऑफ सिनेमा का अवार्ड जावेद एंड शबाना, 'आउटस्टेंडिंग टायलेंट मेल'' अवार्ड विक्की कौशल, सिनेमा जगत में 25 साल पूरे होने का अवार्ड ऐश्वर्या राय को मिला।