बॉलीवुड की बंगाली बालाओं ने ऐसे मनाया दुर्गाष्टमी, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड में कोई भी फेस्टिवल हो उसे ही बड़े जोरों शोरों से मनाया जाता है । इन दिनों पूरे देश में नवरात्रि की धूम है और आज है दुर्गाष्टमी । इस दिन बॉलीवुड की बंगाली बंलाएं सज धज कर दुर्गा पूजा का आनंद ले रही हैं । काजोल से लेकर रिया सेन तक । ये सभी हसीनाएं दुर्गा पूजा कर रही हैं। साथ ही दुर्गा पूजा की बधाइयां भी दे रही हैं । बॉलीवुड की हसीनाएं नवरात्र के दौरान माता की भक्ती में लीन रहती है  । बंगाली ब्यूटीज़ दुर्गा पूजा को बहुत ज़्यादा महत्व देती है ।

सबसे पहले बात करते हैं काजोल की । जी हां, बॉलीवुड के मुखर्जी परिवार में भी दुर्गा पूजा बड़ी ही धूमधाम से मनाई जाती है । हाल ही में काजोल ने मुखर्जी परिवार के दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचती हैं। इस साल भी वो बहन तनिशा और मम्मी तनुजा के साथ मां दुर्गा के स्वागत के लिए पहुंची थी। हर साल वो पूरे परिवार के साथ दुर्गा पंडालों में मौजूद रहती है।

काजोल कई बार अपनी मम्मी तनुजा और बहन तनिशा के साथ दुर्गा पंडाल में दिखी तो वहीं अक्सर उनके बच्चे भी दुर्गा पंडाल में पहुंचते हैं । मां दुर्गा की काजोल विधि विधान से पूजा करती है। मां की आरती करती है दुर्गा मां की पूजा के बाद काजोल अपने हाथों से वहां आए लोगों को प्रसाद बांटती है।

इसके अलावा आज दुर्गाष्टमी के दिन भी काजोल बिल्कुल सज धज कर मां के दर्शन करने गई हैं । इसका वीडियो उन्होने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है । इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन भी हर साल दुर्गा पूजा को सेलिब्रेट करती हैं ।

हाल ही में विद्दा भी बिल्कुल पारंपरिक अंदाज में दिखीं । विद्दा ने लोगों को दुर्गा पूजा की भी शुभकामनाएं दी । विद्दा के लिए हर साल ये त्योहार नए रंग लेकर आता है । विद्दा खुद भी ये मानती हैं कि स्त्री के हर रूप का एक नया नाम है ।

कुछ ऐसा ही विद्दा के नए पिक्चर में भी दिखा जो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया । सुष्मिता ने दुर्गा पूजा का ग्रे कलर का अनार कली सूट पहना है लेकिन उनके लुक में सबसे ज्यादा चार चांद लगा रहा है नोज रिंग।

साथ ही उऩ्होंने अपने माथे पर लाल बिंदी भी सजा रखी है ।  बिपाशा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को मां दुर्गा के अष्मटमी पूजन की शुभकामनाएं दी हैं। हाल ही में शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस रिया सेन भी दुर्गा अष्मटमी के दिन सजी धजी दिखीं ।

रिया ने क्रीम और लाल कलर की साड़ी पहन रखी थी । जिसमें वो लग रही थीं बेहद ही खूबसूरत । रिया ने सोशल मीडिय पर भी सभी को बधाइयां दीं ।

एक्ट्रेस पाउली दाम भी दुर्गाष्मटमी के त्योहार को मनाती दिखीं। राइमा सेन भी मां दुर्गा की पूजा के लिए पंडाल पहुंची।

राइमा ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। राइमा मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने बॉयफ्रेंड अबीर दास गुप्ता के साथ पहुंची।

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मोनालिसा भी दुर्गा पूजा करती दिखीं ।

इसके साथ ही टीवी एक्ट्रेस शयांतनी घोष भी दुर्गा पूजा का आनंद लेती नजर आईं ।  

Related Posts