39 साल की हुई को कोंकणा सेन, शादी से पहले हो गई थी प्रेग्नेंट, देखिए वेंडिग एल्बम

1 months ago

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस कोंकणा सेन आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने साल 1983 में बाल कलाकार के रूप में बंगाली फिल्म 'इंदिरा' से डेब्यू किया था। हालांकि उन्हें एक्ट्रेस के तौर पर सबसे ज्यादा फैमस अंग्रेजी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज अैयर' से हुई थी।

 'मिस्टर एंड मिसेज अैयर' फिल्म के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था। इतना ही नहीं साल 2005 में कोंकणा ने मधुर भंडारकर की फिल्म 'पेज 3' में एक पत्रकार का किरदार निभाया था। इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था।

इसके बाद हिंदी फिल्म 'ओंमकारा' और 'लाइफ इन ए मेट्रो' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए सम्मानित किया गया। इसके साथ ही कोंकणा सेन रनबीर कपूर के साथ 'वेक अप सिड' में नजर आईं थीं।

कोंकणा सेन की रियल लाइफ की बात करें तो वो काफी सिंपल हैं, लेकिन पर्दे पर उन्होंने हर रोल को बखूबी उकेरा है। कोंकणा की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो सितंबर 2010 को उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड रणवीर शोरे से एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। 

खबरों की मानें तो कोंकणा शादी से पहले ही मां बन गई थीं। इसी वजह से उन्होंने चुपचाप शादी कर ली थी। शादी के कुछ समय बाद दोनों के माता-पिता बनने की खबर आई थी। 15 मार्च, 2011 को कोंकणा ने बेटे को जन्म दिया जबकि उनकी शादी सितंबर 2010 में हुई थी।

कुछ समय बाद कोंकणा और रणवीर में अनबन की खबरें आने लगी थीं । शादी के 5 साल बाद 2015 में दोनों अलग हो गए। हालांकि बेटे की अच्छी परवरिश के लिए अकसर दोनों गुड टाइम स्पेंड करते हैं। कोंकणा मशहूर पत्रकार और साइंस राइटर मुकुल शर्मा की बेटी हैं। आखिरी बार कोंकणा 'लिपस्टिक अंजर माय बुर्का' में नजर आईं थी।