जब 'ऑटो ड्राइवर' बनकर उर्मिला मांतोडकर ने मांगे वोट, देखिए कैसे कर रही हैं चुनाव प्रचार

2 weeks ago

इन दिनों देशभर में चुनाव का दौर शुरु हो गया है। ऐसे में कई बॉलीवुड और टीवी जगत के सितारे राजनीति में एंट्री कर रहें हैं। हाल ही में छम्मा छम्मा गर्ल उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी में एंट्री की है। साथ ही वो नॉर्थ मुंबई की सीट से चुनावी मैदान में उतर रहीं हैं। ये लोकसभा की सबसे मजबूत सीट मानी जा रही हैं। उर्मिला मातोंडकर को बीजेपी के सांसद गोपाल शेट्टी के खिलाफ खड़ा किया जा रहा है। 

अब इसके साथ ही उर्मिला मातोंडकर ने अपना प्रचार-प्रसार करना भी शुरु कर दिया है। वो कई अलग अलग तरीकों से कांग्रेस का प्रचार कर रही हैं। हाल ही में उर्मिला मातोंडकर गोरई क्षेत्र के ऑटो ड्राइवर के साथ दिखाई दी। कहा जा रहा है कि कांग्रेस ऑफिस जाने से पहले उर्मिला ने ऑटो ड्राइवर के साथ मुलाकात की और उनसे वोट मांगने की अपील भी की। वहीं इसके अलावा वहां मौजूद लोगों से बातचीत भी की।

 आपको बता दें कि 2014 में गोपाल शेट्टी ने कांग्रेस के पूर्व प्रमुख संजय निरूपम के हराया था। सूत्रों से पता चला है कि कांग्रेस इस बार किसी जानेमाने चेहरे को इस सीट से लड़ाना चाहती थी। इसी वजह से उन्होंने उर्मिला मातोंडकर को इस सीट से खड़ा किया। आपको बता दें कि इस सीट से गोविंदा भी कांग्रेस की ओर से चुनाव लड़ चुके हैं।

 गोविंदा ने 2004 लोकसभा चुनाव में इस सीट पर 5 बार सांसद रहे राम नाइक को हरा दिया था।  इसके बाद वह 2009 में चुनाव नहीं लड़े। 2009 में इस सीट से संजय निरूपम सांसद बने। साल 2014 में ये सीट कांग्रेस के हाथ से निकल गई। इस सीट पर निरूपम को जीत मिली थी। अब इस सीट को बीजेपी का गढ़ माना जाता है। मुंबई की 6 लोकसभा सीटों पर 29 अप्रैल को वोटिंग होगी। 

वहीं इसके अलावा पहले सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने और चुनाव लड़ने की चर्चा थी।  हालांकि सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने से इन्कार कर दिया। आपको बता दें कि कांग्रेस ने मुंबई की चार अन्य सीटों की घोषणा कर दी है। उर्मिला मातोंडकर 90 की टॉप  एक्ट्रेसेस में शुमार रही हैं।