single-post

बॉलीवुड में शादी का सीजन, अनुष्का-सोनम के बाद आलिया, प्रियंका और दीपिका शादी की तैयारी में !

Oct. 17, 2018, 5:40 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। एक-एक कर बॉलीवुड ब्यूटीज शादी करती जा रही हैं। प्रियंका चोपड़ा की शादी की डेट फिक्स हो गई है। खबर है कि प्रियंका 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में निक जोनस के साथ सात फेरे ले रही हैं। इससे पहले अनुष्का शर्मा पिछले साल दिसंबर में विराट कोहली से शादी रचाई थी। इसी साल मई में सोनम कपूर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहुजा से शादी कर ली। दीपिका पादुकोण के शादी की चर्चा भी लगातार चल रही है। वहीं आलिया भट्ट भी रणबीर कपूर के प्यार में इस कदर से दीवानी हैं कि वो कभी भी शादी रचा सकती हैं। 

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने और निक जोनस के रिश्ते को आगे लेकर जा रही है। जल्द ही प्रियंका दुल्हन बनने जो जा रही है। अब ये तो सब जानते ही हैं कि बीते दिनों ही दोनों सगाई कर चुके हैं और इनका रोका भी हो चुका है। दोनों के रिश्ते का ऐलान तो हो ही गया है। अब सबकी नजरें इनकी शादी पर टिकी हुई हैं। अब दोनों ही शादी की तैयारियों में जुट गए हैं। बीते दिनों ही दोनों जोधपुर गए थे। तो आपको बता दें कि दोनों की शादी जोधपुर में ही हो रही है। राजशाही ठाठ-बाठ के साथ दोनों सात फेरे जोधपुर में लेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की शादी उम्मेद भवन जोधपुर में होगी। अब प्रियंका की वेडिंग डेट सामने आ गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, प्रियंका-निक 2 दिसंबर को शादी करेंगे। दोनों की शादी का जश्न तीन दिन तक चलेगा।  

रणवीर सिंह के साथ दीपिका की शादी में अब ज़्यादा दिन नहीं बचा है । नवंबर में होने वाली शादी को देखते हुए दोनों ने 2 महीने के लिए काम से ब्रेक लेने का फैसला किया है।  दीपिका ने तो ऑलरेडी नवंबर और दिसंबर की डेट को ब्लॉक कर दिया है। उन्होंने अपना सारा फोकस इस वक़्त शादी की तैयारियों की तरफ मोड़ दिया है।  दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो में  शादी करने वाले हैं। कहा जा रहा है दीपिका 20 नवंबर को रणवीर सिंह से शादी रचाने वाली है। पिछले एक साल से वो शादी की तैयारियों में जुटी हैं। 

8 मई 2018 को सोनम कपूर शादी के बंधन में बंध गई । अपने दिल्ली वाले बॉयफ्रैंड आनंद आहूजा से शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं । सोनम की शादी मुंबई से ही हुई। सिक्ख रीति रिवाज से सोनम कपूर की शादी हुई। शादी के बाद भी सोनम फिल्मों में काम कर रही हैं। इन दिनों वो अपनी फिल्म जोया फैक्टर की शूटिंग कर रही है। सोनम के साथ उनके पति आनंद आहुजा भी मुंबई शिफ्ट हो चुके हैं। 

अनुष्का शर्मा भी अब मिसेज विराट कोहली बन चुकी हैं। 11 दिसंबर 2017 को इस कपल ने इटली के टस्कनी में की थी। इनकी शादी फैरीटेल वेडिंग से कम नहीं थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। अनुष्का ने पीच कलर का लहंगा पहना था जो कि 45 लाख का था। शादी के बाद दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ। अनुष्का और विराट पावर कपल बन चुके हैं। शादी के बाद अनुष्का पहले के मुकाबले ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं। 

इन दिनों रणबीर और आलिया का रिश्ता भी खूब चर्चा में हैं। दोनों के परिवार वालों ने इनके रिश्ते को हां कर दिया है। आलिया इन दिनों रणबीर के साथ न्यूयॉर्क में हैं और दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। 

 ऐसा कहा जा रहा था कि जल्द ही रणबीर और आलिया के रिश्ते को लेकर कोई ऑफीशियल ऐलान हो सकता है..लेकिन अफसोस. इस बीच आलिया के होने वाले फादर इन लॉ रिशी कपूर की तबीयत बिगड़ गई.. यही वजह है कि फिलहाल कपूर और भट्ट फैमली ने दोनों की शादी को लेकर अबतक नहीं लिया है कोई डिसीज़न लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही रिशी कपूर पूरी तरह से ठीक होकर लौटेंगे और जिसके बाद आलिया और रणबीर के घरवाले दोनों के रिश्ते को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।