पुलवामा में शहीद हुए जवानों के लिए छलनी हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का दिल, सोशल मीडिया पर जताया दुख ।

1 months ago



पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद नापाक हरकत से परे देश में गुस्सा है। भारतीय जवानों की शहादत ने भारतीयों का दिल छलनी कर दिया है। मांग हो रही है कि अब वक्त आ गया है आतंकियो को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया जाए। 44 जवानों के शहीद होने के बाद पूरे देश में गम का माहौल है। साथ ही भयंकर गुस्सा भी हैं। हर तरफ एक ही गूंज है आतंकियों के घर में घुसकर फिर सर्जिकल स्ट्राइक की जाए। 


गुरुवार शाम जैसे ही ये खबर आई की जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती हमला हुआ और उसमें कई भारतीय जवान  शहीद हुए हैं। वैसे ही पूरे देश में गम का माहौल छाने लगा। शाम होते होते ये आंकड़ा 44 तक जा पहुंचा।  दुख की घड़ी में बॉलीवुड सितारो ने भी शहीदों और उनके परिवारों के लिए शोक व्यक्त किया और आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देने की मांग की है। 




गंभीर मुद्दों पर हमेशा बेबाकी से अपनी राय रखने वाले बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने इस आतंकी घटना में शहीद हुए जवानों के लिए दुख व्यक्त किया है। 




वहीं कृति सैनन ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देने की मांग की है। उन्होंने आतंकवादियों को कायर कहा है। 




बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा ने भी पुलवामा में हुए आंतकी हमले पर शहीद जवानों के परिवारो को सांत्वना दी। 



अनुष्का शर्मा ने भी आतंक की कायरता को लताड़ा है। उन्होंने जवानों के परिवार वालों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। अनुष्का के पिता आर्मी अधिकारी रहे हैं और वो जानती हैं कि शहीद जवानों के परिवार वालों पर क्या बीत रही होगी। 




माधुरी दीक्षित भी CRPF जवानों पर हुए आतंकी हमले से दुखी हैं। उन्होंने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि शब्दों से पीड़ित परिवारों का दर्द बयां नहीं किया जा सकता। 




आलिया भट्ट ने भी आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है। 













मायानगरी से लेकर पूरे देश में इस हमले के बाद रोष का माहौल है और अब हर किसी को इंतजार है उस दिन का जब हमारी सरकार इस कायराना हमले का बदला लेगी।