बॉलीवुड के इन सितारों के पास है अपना प्राइवेट जेट, फिल्म प्रमोशन के लिए करते हैं इस्तेमाल

4 weeks ago

आरुणिमा शर्मा- बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए अलग अलग तरीके निकाल रहें हैं। आजकल ज्यादातर सेलेब्स अपनी फिल्म का प्रमोशन के लिए  प्राइवेट जेट का प्रयोग कर रहें हैं। हाल ही में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन करने के लिए प्राइवेट जेट का प्रयोग किया है। फिल्म ब्रह्मास्त्र की पूरी टीम प्राइवेट जेट से कुंभ मेला  2019 के लिए जाते हैं। 

टीम महा शिवरात्री के दिन कुभ जाते हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन काफी ग्रैंड तरीके से करते हैं। फिल्म का प्रमोशन  देखकर लगता है कि फिल्म भी काफी शानदार होने वाली है। आलिया ने जेट में एक वीडियो भी बनाया था जिसमें वो कुभ के बारे में बता रही थी। फिल्म के साथ साथ आज कल फिल्म का प्रमोशन भी काफी मेहंगा हो गया है। 



आज कल अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा भी फिल्म केसरी के प्रमोशन  केलिए प्राइवेट विमानका प्रयोग कर रहें हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए वो कहीं भी जाते हैं तो  प्राइवेट विमान का प्रयोग करते हैं। फिल्म केसरी के लिए अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा जेट से चंडीगढ़ पहुंचे है। 

साथ ही अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसमें अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा और डायरेक्टर अनुराग सिंह जेट के सामने नजर आ रहे हैं। चंडीगढ़ में पहुंच कर अक्षय कुमार ने बताया कि फिल्म केसरी कितनी महत्वपूर्ण है। 


साथ ही बताया कि  कुवैत में एक लाख 70 हजार भारतियों को इंडियन एयरफोर्स ने एयरलिफ्ट कर बचाया था। जब गूगल किया तो सिर्फ एक ही आर्टिकल मिला। आपको बता दें कि फिल्म केसरी का नया गाना 'तेरी मिट्टी' रिलीज हुआ था। 


फिल्म केसरी का नया गाना तेरी मिट्टी देशभक्ति की भावनाओं से भरपूर है। आपको बता दें कि सारागढ़ी के ऐतिहासिक युद्ध पर आधारित फिल्म केसरी 21 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है।