single-post

पुलवामा आतंकी हमले पर बॉलीवुड का गुस्सा, ट्विटर पर जाहिर किया दर्द !

Feb. 15, 2019, 11:45 a.m.

14 फरवरी की दोपहर जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में ब्लैक डे साबित हुई। इस भरी दोपहर में दोपहर कायर आतंकियों ने CRPF के काफिले पर हमला किया। इससे 40 से ज्दाया जवान शहीद हुए हैं। आतंकियों की इस हरकत पर पूरा देश गुस्से से भरपाया हुआ हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी सोशल मीडिया के जरिय इस हमले पर गुस्सा जताया है। इनमें सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, जावेद अख्तर, विक्की कौशल आदि शामिल हैं।

आमिर खान ने भी पुलवामा हमले पर दुख और गुस्सा जाहिर किया है।

प्रियंका चोपड़ा ने भारतीय जवानों पर हमले की निंदा की है

विक्की कौशल ने भी इस हमले पर खुद जाहिर किया है।

 रणवीर सिंह ने लिखा है कि पुलवामा में जवानों पर हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले से निराश हूं. हमारे बहादुर जवानों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना. दुखी. गुस्सा।

ऋषि कपूर ने लिखा है कि शर्मनाक चौंकाने वाला निंदनीय हमला।

अनुष्का शर्मा ने लिखा- पुलवामा में हमारे बहादुर सीआरपीएफ जवानों पर हमले के बारे में पढ़ना बेहद दर्दनाक है. हमारे शहीद सैनिकों के परिवारों और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।

अनुपम खेर ने लिखा- सीआरपीएफ के काफिले पर हुए कायरतापूर्ण हमले के बारे में जानकर दुखी और गुस्से में हूं। जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा स्थित अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में उस वक्त यह हमला हुआ, जब सीआरपीएफ  का काफिला गुजर रहा था.सीआरपीएफ काफिले पर हुए हमले में करीब 350 किलो  का इस्तेमाल हुआ। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद  हमले की जिम्मेदारी ली और इसे आत्मघाती हमला बताया।