पिछले एक सालों में कई सितारों की शादियां टूटी, तलाक की राह पर रिश्ते !

1 week ago

फिल्मों की दुनिया में रिश्ते कब बन जाए कब बिगड़ जाए कुछ नहीं पता। पिछले एक सालों में कई सितारों की शादीशुदा जिंदगी में दरार आई है। श्वेता तिवारी आजकल खबरों में हैं। उनके पति अभिनव कोहली से रिश्ते में खटास आ गई है। श्वेता ने अभिनव के खिलाफ ये केस दर्ज करवाया है कि वो उनके साथ मारपीट करते हैं और अू उनकी बेटी पर भी हाथ उठाने लगे हैं। श्वेता की शिकायत के अभिनव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी भी हुई है। खबर है कि श्वेता तिवारी अपने ऊपर घरेलू हिंसा से परेशान हैं और वो अभिनव कोहली से तलाक चाहती हैं। साल 2017 से ही श्वेता और अभिनव कोहली के बीच अनबन जारी है। 

कुछ दिन पहले दिया मिर्जा ने भी अपनी शादी तोड़ने का ऐलान किया । दिया अपने पति साहिल सिंघा से अलग हो गई हैं। दिया और साहिल ने आपसी सहमति से अपनी 5  साल पुरानी शादी को खत्म करने का फैसला किया है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दिया ने अपनी शादी को तोड़ने का फैसला किया है।  साहिल और दिया पिछले 15 सालों से साथ थे। दिया और साहिल ने ज्वाइंट बयान में लिखा है, '' 11 साल साथ रहने के बाद हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हम आगे भी दोस्त रहेंगे ,एक दूसरे के लिए प्यार और सम्मान बरकरार रखेंगे। अलग होने के बाद भले ही हमारे रास्ते जुदा हो जाएंगे लेकिन हम एक दूसरे का सपोर्ट का सम्मान करेंगे। साथ ही हम अपने परिवार, दोस्तों और मीडिया का सपोर्ट बनाने रखने और हमें समझने के लिए शुक्रिया अदा करते हैं । साथ ही हम निवेदन करते हैं कि हमारी प्राइवेसी बरकरार रखने में सहयोग करें।

टीवी की दुनिया में भी अबतक कई कपल ऐसे हैं जिन्हें बेस्ट कपल्स का खिताब मिला था। इन्हीं मे से एक कपल था जिसका नाम है वाहबिज दोराबजी और विवियन डिसेना। इन दोनों की टीवी की सफल जोड़ियों में से एक माना गया। लेकिन बीते दिनों ही कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई चौंक गया। बीते साल से ही दोनों के तलाक की खबरें आ रही हैं। बता दें कि ये कपल करीब 3 साल पहले ही अलग हो गया था। बीते दिनों ही एलुमिनी अमाउंट को लेकर कहा गया था कि विवियन वो वाहबिज को नहीं दे रहे हैं। इस वजह से दोनों का तलाक नहीं हो पाया है। 

एक्टर अर्जुन रामपाल एक बार फिर पिता बन गए हैं। उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला मे बेटे को जन्म दिया है। इस साल अर्जुन अपनी फिल्मों के लिए नहीं बल्कि वाइफ मेहर से अलगाव और नई गर्लफ्रेंड गैबरीला को लेकर चर्चा में रहे। विदेशी गर्लफ्रेंड गैबरीला की वजह से अर्जुन रामपाल  पत्नी मेहर को छोड़ दिया।  अर्जुन की दो बेटियां भी हैं। 

शादी के  20 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया । कहा गया कि  पिछले चार सालों से इनकी मैरिड लाइफ में प्रॉब्लम आ रही थी।  

टीवी एक्टर पीयूष सहदेव भी अपनी वाइफ अकांक्षा रावत से अलग हो रहे हैं। पीयूष सहदेव और उनकी वाइफ तलाक ले रहे हैं। दोनों पिछले कई महीने से अलग रहे हैं। पीयूष ने भी माना है कि उनकी और उनकी वाइफ की सोच बहुत अलग है। दोनों में बन रही ऐसे में दोनों ने सोच समझ कर अलग होने का फैसला किया है। 

टीवी इंडस्ट्री के एक और कपल रिंकू और किरण  का डिवोर्स हो गया है। इऩकी शादी को 15 साल हो गए थे। इतना ही नहीं इस शादी से उन्हें एक बेटा भी है। दोनों के कुछ निजी कारणों के वजह से तलाक लिया है। बता दें रिंकू और किरण की मुलाकात एकता कपूर के मशहूर सीरियल कहानी घर घर की पर हुई थी। इस शो में दोनों बहन-भाई के किरदार में नज़र आये थे। इस सीरियल के तुरंत बाद ही दोनों ने शादी के बारे में निर्णय लिया था। दोनों अपने करियर में काफी अच्छा कर रहे थे। रिंकू कई कॉमेडी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।