मधुर, टाइगर और टिशा बनेंगे ISOMES के सेमिनार 'मंथन' के मेहमान

10 months ago

 

 बीएजी फिल्म एंड मीडिया लिमिटेड के मीडिया इंस्टीट्यूट आईसोम्स (ISOMES) के तीन दिवसीय फेस्ट' मीडिया फेस्ट 2018 मंथन' का आयोजन होने जा रहा है। फेस्ट 22 से 24 मार्च तक चलेगा। इसमें राजनीति, खेल, संगीत, कला क्षेत्र के कई दिग्गज शरीक होंगे। वहीं बॉलीवुड से टाइगर श्रॉफ, टिशा पटानी, मधुर भंडारकर, टोनी कक्कड़ समेत कई सितारे आ रहे हैं। ये सभी कलाकार (ISOMES) के छात्रों के अपना अनुभव शेयर करेंगे। 

आईसोम्स की स्थापना साल 2004 में हुई थी। इसका नेतृत्व खुद बैग नेटवर्क 24 की सीएमडी और मशहूर मीडिया हस्ती सुश्री अनुराधा प्रसाद करती हैं। सुश्री अनुराधा प्रसाद आपके सपने हमारे सपने बनने में विश्वास रखती हैं। 

बैग नेटवर्क 24 देश की जानी-मानी मीडिया कंपनी है। बैग नेटवर्क 24 के अंतर्गत न्यूज24, ई24, दर्शन 24 और स्टूडियो 24 जैसे चैनल आते हैं। यही नहीं बैग नेटवर्क 24 का खुद का एक धमाल24 के नाम से एफएम रेडियो भी है जिसको लोग 9 शहरों में सुन सकते हैं। इसके अलावा देश का पहला डिजिटल न्यूजपेपर ई-न्यूजपेपर ऑफ इंडिया भी बैग नेटवर्क 24 के पास है। आईसोम्स बैचलर इन मॉस कम्यूनिकेशन और मास्टर इन मॉस कम्यूनिकेशन के अलावा टीवी जर्नलिज्म, एंकरिंग और रिपोर्टिंग, कैमरा और लाइट, वीडियो एडिटिंग और रेडियो जॉकिंग जैसे क्षेत्र में छोटे अवधि के कोर्स भी कराता है। आईसोम्स का देश के नामी चैनलों में 100% नियुक्ति का उत्कृष्ट ट्रैक रिकॉर्ड है। आईसोम्स की विश्वस्तरीय अवसंरचना छात्रों को सीखने और मीडिया उद्योग में विशेषज्ञता हासिल करने का माहौल प्रदान करती है। 

मीडिया सेमिनार में भाग लेने और राजनीति, खेल और बॉलीवुड के मशहूर हस्तियों से बातचीत करने के लिए हम हर साल मीडिया फेस्ट 24 "मंथन" का आयोजन करते हैं। फेस्ट में मीडिया के छात्रों को एंकर हंट, आरजे हंट, पीटीसी प्रतियोगिता, मीडिया क्वीज,  स्ट्रीट प्ले और  फिल्म फेस्टिवल के जरिए अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया जाता है।