मुंबई फुटओवर ब्रिज हादसे पर बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख, पूछा पैदल चलने वालो की सुरक्षा कौन करेगा ?

1 week ago

 


मुंबई के सबसे व्यस्त रेलवे स्टेशन छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल के पास फुटओवर ब्रिज के गिरने से 
 छह लोगों की मौत हो गई और 36 लोग घायल हो गए। फुटओवर ब्रिज का आधा सीमेंट स्लैब गुरुवार शाम 7.30 बजे अचानक भरभराकर गिर गया। उस दौरान ब्रिज पर सैकडों लोग थे। ब्रिज के गिरते ही वहां अफरा तफरी मच गई। इस हादसे के बाद घायलों की गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है जहां उनका इलाज जारी है। हादसे के बाद से मुंबई शहर गम में डूबा है। इस पूरे हादसे पर बॉलीवुड स्टार्स ने ट्वीटर पर इस घटना के बारे में अपना दुख ज़ाहिर किया। अमिताभ बच्चन, रितेश देशमुख, विवेक ओबरॉय, सचिन तेंदुलकर हेमा मालिनी जैसे स्टार्स ने पोस्ट शेयर कर घायलों के जल्द स्वस्थ होने की दुआ की वहीं इस हादसे में जान गंवाने वालों के प्रति संवेदना व्यक्त की। अमिताभ बच्चन ने ट्विट कर इस हादसे पर दुख जताया है। बिग बी ने लिखा है मुंबई में हुए हादसे के बाद मन दुखी है । हादसे ने जान गंवाने वालों के लिए प्रार्थना।



हेमा मालिनी ने भी हादसे में मरने वालों के प्रति संवेदना जाहिर की है। हेमा मालिनी ने लिखा है कि मुंबई में सीएसटी में फुट ओवर ब्रिज गिर पड़ा है।  हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों के लिए प्रार्थना करती हूं और जो अस्पताल में भर्ती हैं वो जल्द स्वस्थ हो जाएं। 


रितेश देशमुख भी मुंबई में हुए फुट ओवर ब्रिज हादसे के बाद बहुत दुखी हैं। उन्होंने लिखा है कि ये कितना भयानक हादसा है। कई लोगों की जान चली गई है। ऐसे हादसे नहीं होने चाहिए। ये सब लापरवाही का नतीजा है। 



सचिन तेंदुलकर ने भी मुंबई हादसे पर दुख जताया है।  उन्होंने लिखा है कि फुटओवर ब्रिज के गिरने की घटना ने मन को परेशान कर दिया है। पैदल चलने वालों लोगो की सुरक्षा का ध्यान रखा जाना चाहिए।