पुलवामा हमले का भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बॉलीवुड ने की पीएम मोदी की तारीफ

4 weeks ago

14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में भारत ने अपने 43 CRPF जवानों को खोया था। जिसका बदला आज सुबह भारत ने ले लिया हैं। आज सुबह 3: 45 बजे भारत ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है। भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के कैंपों को उड़ा दिया है। भारतीय वायुसेना ने सुबह 12 मिराज 2000 भारतीय लड़ाकू जेट विमानों ने एलओसी के पार जाकर आतंकवादी कैंपों पर निशाना बनाया और इसे पूरी तरह बर्बाद कर दिया।
भारत के इस मुंहतोड़ जवाब के बाद हर व्यक्ति खुशी से पागल हो रहा हैं। ऐसे में बॉलीवुड सितारें भी पीएम मोदी को बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी मोदी सरकार का समर्थन किया है।इस सितारों ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके भारत माता की जय के नारे लगाए हैं।


ऐसे में एक्टर अनुपम खेर ने लिखा-'' भारत माता की जय.''





एक्टर परेश रावल ने मोदी सरकार की तारीफ की. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ''धन्यवाद नरेंद्र मोदी सर और हमारी सेना के बहादुरों को। जय हो। वहीं दूसरे ट्वीट करके लिखा है कि Ha ha ha... होम डिलीवरी  की सुविधा भी उपलब्ध है !!!



अजय देवगन ने भारत की कड़ी कार्रवाई पर ट्वीट किया।  उन्होंने भारतीय वायुसेना को सलाम करते हुए लिखा- Mess with the best, die like the rest ।


एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे ने ट्वीट कर लिखा- ये हमारा नया भारत है. जय हिंद।


एक्टर तुषार कपूर ने जय ह‍िदं के साथ भारतीस सैन‍िकों को सलाम किया।












एक्ट्रेस मलिका शेरावत ने लिखा- '' भारत माता की जय.''











टीवी एक्टर करण कुद्रा ने ल‍िखा सैल्यूट इंड‍ियन एयरफोर्स।


बॉलीवुड एक्टर अभ‍िषेक बच्चन ने ल‍िखा, नमस्कार करते हैं।
भारत के इस मुंहतोड़ जवाब के बाद पाकिस्तान की सेना ने खुद कबूला कि भारत के विमान LoC पार कर पाकिस्तानी क्षेत्र में घुसे। पाकिस्तान ने रात भर सीमा पार कई चौकियों पर गोलीबारी की। पुलवामा में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी।