बॉलीवुड के ये स्टार्स शराब को हाथ भी नहीं लगाते !

1 years ago

नीतू कुमार - फिल्म इंडस्ट्री वो जगह है जहां आए दिन पार्टियां होती हैं। बॉलीवुड सितारों को तमाम तरह के इंवेट्स में जाना होता है। कभी अवॉर्ड्स नाइट्स की पार्टी तो कभी वेडिंग पार्टी। कभी फिल्म के प्रीमियर की पार्टी तो फिल्म के हिट होने की खुशी में पार्टी। पार्टियों में पीने पिलाने का खूब दौर चलता है । बॉलीवुड स्टार्स रात से सुबह तक पार्टियों डूबे रहते हैं लेकिन बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स हैं जो कि शराब को हाथ तक नहीं लगाते। 

अक्षय कुमार हिंदी फिल्मों के रूस्तम बन चुके  हैं। उनकी फिल्में अब 150 करोड़  से कम की बात नहीं करती।अक्षय 50 साल के हो चुके हैं लेकिन बहुत फिट और यंग दिखते हैं। बॉलीवुड के सबसे दुरुस्त एक्टर माने जाते हैं और इसकी वजह ये हैं  अक्षय सिगरेट और शराब का सेवन नहीं करते हैं । हिंदी फिल्मों की  फिलहाल नंबर वन एक्ट्रेस है दीपिका पादुकोण। फिल्म पद्मावती के गानों और प्रोमो में उनकी काफी तारीफ हो रही है। दीपिका ने अपनी कामयाबी का झंडा पिछले 4 सालों से बुलंद कर रखा है। उनकी खूबसूरती भी लगातार बढ़ रही है और इस बढती खूबसूरती का राज है नशे से दूर रहना। दीपिका हर तरह के नशे से दूर रहती है। उन्हें तो बस फिटनेस का नशा है। 

 

शिल्पा शेट्टी 42 साल हो चुकी है लेकिन उम्र उनपर हावी नहीं हो रही। वक्त के साथ शिल्पा यंग होती जा रही हैं और इसकी वजह ये है कि वो नशे से दूर रहती हैं। फिटनेस और योग की शौक़ीन शिल्पा कभी शराब को हाथ नहीं लगाती हैं।

 

बिग बी ने अपनी कई फिल्मों में शराबी का रोल किया । अमिताभ बच्चन ने तो 'शराबी' नाम की एक फ़िल्म में भी काम किया है। लेकिन दिलचस्प है कि अमिताभ बच्चन शराब को हाथ भी नहीं लगाते । बिग बी हर तरह के नशे से दूर रहते हैं तभी तो 75 साल की उम्र में भी वो बिना थके बिना रूके लगातार काम कर रहे हैं। कभी टीवी पर तो कभी फिल्मों में बिग बी बुलंद आवाज गूंजती रहती है।  जॉन अब्राहम बॉलीवुड के सबसे फिट और आकर्षक एक्टर्स में से एक है। जॉन फ़िल्मी पार्टियों से दूर रहते हैं और शराब का सेवन करना उन्हें कतई पसंद नहीं है। उन्हें पता है कि शराब उनके फिटनेस को नुकसान पहुंचाएगा । शराब की जगह जॉन हेल्थ ड्रिंक्स को तवज्जो देते हैं।  बॉलीवुड की 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा ने कभी भी नशे को पास फटकने नहीं दिया। सोनाक्षी 'टीटोटलर' हैं और हर तरह के नशे को खुद से बहुत दूर रखती हैं। वो पार्टियों ने जाती हैं। दोस्तों के साथ एंजॉय करती है लेकिन शराब और सिगरेट को हाथ नहीं लगाती।  परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस है। परिणीति  ने पिछले डेढ़ सालों में खुुद का काफी स्लिम कर लिया है। उन्होंने वजन किया है और इसकी वजह ये हैं कि वो शराब से दूर रहती हैं।  करण जौहर के स्टूडेंट सिद्धार्थ मल्होत्रा का फोकस उनके करियर पर पूरी तरह से हैं। सिद्धार्थ को फिट रहना पसंद है और वो इसी वजह से शराब से दूर रहते हैं। सिद्धार्थ की फिल्म अय्यारी बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। 

 

Related Posts