बॉलीवुड स्टार्स ने रक्षा बंधन के बहाने शेयर की बचपन की तस्वीरें

1 years ago

रक्षा बंधन के दिन बॉलीवुड सितारों ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीरें और याद किया कि बचपन में कैसे उनके घर में राखी का त्योहार सेलिब्रेट किया जाता था। रणवीर सिंह जब चार-पांच साल के रहे होंगे तब की एक तस्वीर उन्होंने शेयर की है। इस तस्वीर में रणवीर अपनी बड़ी बहन रीतिका के साथ दिख रहे हैं। रीतिका रणवीर को यहां उनकी कलाई पर राखी बांध रही है। 

 

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 

रक्षा बंधन के दिन अभिषेक बच्चन को भी याद आए बचपन के दिन। अभिषेक ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर। अभिषेक और श्वेता के बीच बहुत प्यार भरा रिश्ता है और दोनों ही रक्षा बंधन के दिन जरूर एक दूसरे से मिलते है । बचपन से ही श्वेता अभिषेक के लिए मां-पा के बाद सबसे करीब रहीं... दोस्त बनकर भी, बहन बनकर भी और गाइड बनकर भी।अभिषेक आज भी अपने करियर या ज़िंदगी की उलझनों में श्वेता से ही सलाह लेते हैं। श्वेता और अभिषेका रिश्ता कुछ ऐसा ही... कि जूनियर बच्चन, अपनी बेटी आराध्या में भी श्वेता का ही अक्स देखना चाहते हैं।

 

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

रक्षा बंधन के दिन श्रद्धा कपूर को भी बीते दिन याद आए। फूलों का तारों का सबका कहना है लिखकर श्रद्धा ने एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में श्रद्धा के दोनों भाई साथ बैठे है। 

 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

बाहुबली फिल्म की देवसेना यानि अनुष्का शेट्टी के लिए रक्षा बंधन का पर्व बहुत स्पेशल होता है। अनुष्का ने रक्षा बंधन के बहाने बचपन की तस्वीर शेयर की। 

 

 

रक्षा बंधन के बहाने मंदिरा बेदी ने भी पुराना अलबम निकाला और फैंस के साथ शेयर की बचपन की तस्वीर। अपने भाई को मंदिरा ने बचपन की और हाल फिलहाल की तस्वीरों का कोलाज बनाकर दी रक्षा बंधन की बधाई। 

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

 

Related Posts