क्या फ्लॉप हो चुके हैं ये सितारें, करियर पर लगा ग्रहण ?

11 months ago

पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होनें एंट्री ली । लेकिन उनका करियर कुछ ठीक ठाक नहीं चल पाया है । इस लिस्ट में कई स्टार्स है, जो इन दिनों फिल्में तो कर रहे हैं लेकिन उनकी फिल्में कमाल नहीं दिखा पा रही है ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा- साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा का करियर उसी फिल्म से हिट हो गया था । लेकिन पिछले दो सालों में सिद्धार्थ ने कोई हिट फिल्म नहीं दी है । कपूर एंड संस के बाद सिद्धार्थ की कोई हिट फिल्म नहीं आई है । सिद्धार्थ की पिछली फिल्में ‘ए जेंटलमैन’ और ‘बार बार देखो’ फ्लॉप साबित हुई थी । हालांकि ‘इत्तेफाक’ ने ठीकठाक कमाई की थी । अब इस लिस्ट में अय्यारी का भी नाम जुड़ गया था । लग रहा था कि अय्यारी अच्छी कमाई करेगी औऱ सिद्धार्थ का करियर का बेड़ा पार हो जाएगा । लेकिन ऐसा नहीं हुआ है, फिल्म अबतक 15 करोड़ तक ही कमा पाई है । खैर अब देखते है सिद्धार्थ का करियर कब ट्रेक पर आएगा ये नहीं पता है । 

सूरज पांचोली- कहते हैं कि सलमान जिस पर हाथ रख दें वो सुपरस्टार बन जाता है । सूरज पांचोली भी उन्हीं में से एक हैं । सूरज ने फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था । इस फिल्म में सूरज के साथ आथिया शेट्टी भी थी । फिल्म हीरो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी । सलमान के लॉन्च करने के बाद सूरज का करियर अबतक ठीक नहीं हो पाया है । अभी तक सूरज को कोई औऱ फिल्म नहीं मिली है । 2015 में आई हीरो के बाद से सूरज पर्दे से गायब हैं फिलहाल देखते हैं कि वो कब पर्दे पर नजर आते हैं । 

आथिया शेट्टी- सूरज पांचोली के साथ साथ सलमान ने सुनील शेट्टी की लाड़ली बेटी आथिया शेट्टी को भी फिल्म हीरो से बॉलीवुड में लॉन्च किया था । लेकिन आथिया का करियर भी कुछ ऐसा ही रहा है । आथिया हीरो के बाद पिछले साल फिल्म मुबारका में नजर आई थी । मुबारका में वो अर्जुन कपूर के साथ दिखी थी । फिलहाल आथिया के पास कोई फिल्म नही है । 

हर्षवर्धन कपूर- बॉलीवुड के झक्कास अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर भी बॉलीवुड में एंट्री ले चुके हैं । हर्षवर्धन ने फिल्म मिर्जया से बॉलीवुड में कदम रखा था । इस फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने बनाया था । लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई । हालांकि अब वो जल्द ही अभिनव बिंद्रा की बायोपिक फिल्म में नजर आएँगे । 

इमरान खान-  आमिर खान के भांजे और एक्टर इमरान खान का करियर लगभग खत्म हो चुका है। साल 2016 में उनकी फिल्म आई थी कट्टी बट्टी। फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही और उसके बाद इमरान को एक भी फिल्म नहीं मिली। एक वक्त था जब इमरान का मुकाबला रणबीर कपूर से होता था लेकिन इमरान अपना करियर संभाल नही पाए और लंबे समय से बेरोजगार बैठे हैं। हालांकि हाल ही में खबर आई है कि आमिर खान ने उन्हें अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत में मौका दिया है ।