बॉलीवुड के इन सितारों को शादी के नाम पर लगता है डर !

1 years ago

 

बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जिनकी शादी की चर्चा आए दिन होती है। सलमान खान 52 साल के हो चुके हैं। घरवाले और दोस्त चाहते हैं कि सलमान शादी कर  ले लेकिन सलमान शादी के नाम पर घबरा जाते हैं। यही हाल दीपिका का भी है। दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को भी ना जाने क्यों शादी के नाम पर डर लगता है। वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा भी उनपर शादी का दबाब बना रही हैं। 

 

वरुण धवन 

न्यू जेनरेशन के स्टार वरुण धवन जैसे जैसे कामयाबी की सीढ़ीयां चढ़ रहे हैं वैसे वैसे उनपर शादी का प्रेशर भी बढ़ रहा है। वरुण नताशा दलाल नाम की जिस लड़की के साथ पिछले कई दिनों से डेट कर रहे हैं वो उनके साथ जल्द से जल्द शादी करना चाहती हैं। दरअसल नताशा दलाल वरुण और उनकी को-स्टार की क्लोज़नेस से इनसेक्योर रहती हैं। नताशा के घर वाले भी चाहते । हाल ही में जब वरुण ने अपने मम्मी पापा का घर छोड़कर नया घर लिया तो हर किसी को लग रहा था कि बहुत जल्द नताशा के साथ बद्रीनाथ की वेडिंग डेट का ऐलान हो जाएगा.. लेकिन वरुण धवन का फिलहाल शादी के बंधन में बंधने का  कोई इरादा नहीं है । शादी को लेकर वरुण की ये टालमटोल नताशा को अब बर्दाश्त नहीं होती है। इसी बात पर प्यार के इन पंछियों के बीच लड़ाई हुई थी और हर तरफ दोनों के ब्रेक-अप की ख़बरें आग की तरह फैल गई थी..हालांकि जब वरुण और नताशा के बीच आई दूरियों की ख़बर धवन फैमली को लगी..तो उन्होंने फौरन ही इस सिचुएशन को संभाल लिया... वरुण के घरवालों ने उन्हें समझाकर-बुझाकर दोबारा नताशा के साथ पैच-अप करने के लिए मजबूर दिया 

सलमान खान 

सलमान ख़ान पूरे 52 साल के हो चुके हैं और इस उम्र में भी उनपर जान छिड़ने वाली लड़कियों की कोई कमी नहीं है..लेकिन हसीनाओं के दिल पर सल्तनत करने वाले सुल्तान शादी के नाम पर आज भी भागते हैं। सलमान आज भी शादी करके घर बसाने का फैसला नहीं कर पाते हैं । सलमान के दोस्त हों या फिर उनके घर वालें । सलमान पर हर तऱफ से शादी का प्रेशर है लेकिन ना जाने उन्हें किस बात का डर है। हर किसी को लग रहा कि 2017 में सलमान ख़ान अपनी रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सलमान ईयूलिया के साथ शादी करके घर बसा लेंगे । सलमान की मम्मी सलमा को तो ईयूलिया काफी पसंद भी हैं या यूं कहिए कि मां भी इयूलिया यवेन्टुर को ऑलरेडी अपनी बहु मान चुकी हैं लेकिन सलमान  हैं कि वो किसी भी सूरत में शादी करने के लिए रेडी नहीं हैं ।

रणबीर कपूर 

35 साल के हो चुके है बॉलीवुड के सांवरिया रणबीर कपूर। कहने को तो दीपिका और कटरीना समेत कई हसीनाओं के साथ इश्क़ लड़ा चुके हैं। आजकल पाकिस्तानी ब्यूटी माहिरा ख़ान के साथ भी रणबीर के अफेयर के काफी चर्चे हैं... लेकिन अफसोस, शादी के सवाल पर रणबीर आज भी बग़ले झांकने लगते हैं । सलमान ख़ान की तरह रणबीर से भी हमेशा उनकी शादी पर सवाल किया जाता है.. और हमेशा रणबीर की तरफ से कोई ना कोई नया बहाना आ जाता है हालांकि दो साल पहले जब रणबीर कपूर कटरीना के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थे.. तो  हर किसी को लग रहा था कि वो बहुत जल्द घर बसा लेंगे  लेकिन उस वक़्त अपने करियर का बहाना बनाकर रणबीर शादी से बच निकले । रणबीर के मम्मी पापा जल्द से जल्द अपने इकलौते बेटे के सर पर सेहरा देखना चाहते हैं। रणबीर की मम्मी नीतू को तो जब से ये पता चला है कि उनके लाडले बेटे का तार पाकिस्तानी ब्यूटी माहिरा ख़ान से जुड़ गया है.. तब से नीतू जी ने रणबीर के लिए लड़की ढूंढने का काम और भी तेज़ कर दिया है । अब देखऩा ये है कि मम्मी नीतू को इस साल मिलती है अपने लाडले बेटे रणबीर के लिए ऐसी लड़की.. सवाल ये भी है कि क्या जिस लड़की को मम्मी नीतू पसंद करेंगी रणबीर करेंगे उससे शादी।   

प्रभास 

सलमान ख़ान और रणबीर कपूर की तरह बाहुबली प्रभास भी मोस्ट एजीलेबल बैचअलर क्लब में शामिल हो गए हैं..   बाहुबली-2 के बाद से प्रभास को लगातार शादी के ऑफर मिल रहे हैं। प्रभास के घरवालों ने तो उनके लिए लड़की तक पसंद कर ली थी लेकिन बाहुबली की पॉपुलैरिटी के बाद प्रभास ने शादी करने से मना कर दिया । हाल ही में प्रभास ने कहा था कि ,''मैं अभी शादी करने नहीं जा रहा हूं.. मैं तो  इसके बारे में सोच भी नहीं रहा हूं। मैं ख़ुशकिस्मत हूं कि इतने सारे लोग मेरी तारीफ करते हैं।'' वैसे इन दिनों प्रभास का नाम देवसेना यानि अनुष्का शेट्टी से भी जु़ड़ रहा है। कहीं अनुष्का की वजह से प्रभास अपनी शादी को टाल नहीं रहे। 

दीपिका पादुकोण 

 रणवीर सिंह दीपिका के साथ शादी करने के लिए बिल्कुल रेडी हैं। बस अब तो सिर्फ दीपिका की हां की देरी है.. दीपिका के साथ शादी करने के लिए रनवीर सिंह उनके मम्मी-पापा को भी मस्का लगाते रहते हैं। लेकिन शादी के नाम पर दीपिका  भागने लगती हैं। दीपिका फिलहाल अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। बॉलीवुड में अपनी नंबर वन पोजीशन को इंजॉय करना चाहती हैं।