अमृतसर ट्रेन हादसा: शोक में डूबा बॉलीवुड, पीडित परिवारों के लिए की कामना

3 months ago

शुक्रवार की रात पंजाब के अमृतसर में दिल दहलाने वाला हादसा हुआ। इस हादसे के बाद बॉलीवुड में भी शोक की लहर दोड़ रही है। इस हादसे के बाद बॉलीवुड के कई सितारे सोशल मीडिया पर पीडित परिवार वालों के लिए कामना की।अनुपम खेर, "अमृतसर में हुए ट्रेन हादसे के बाद मैं काफी दुखी हूं। जिन लोगों मे अपने परिजनों और दोस्तों को खो दिया है उनके लिए मेरा दिल बेहद परेशान है. भगवान उनको ये कष्ट सहने की शक्ति और हिम्मत दें। इसके साथ ही अनुपम खेर ने सभी हेल्पलाइन नंबर भी ट्विटर के जरिए साझा किए हैं।

अजय देवगन, "अमृतसर में हुए रेल ट्रैक हादसे के बारे में जानकर दर्द हो रहा है। मेरी संवेदना सभी परिवारों के साथ हैं।

अनुपम खेर, "अमृतसर में हुए ट्रेन हादसे के बाद मैं काफी दुखी हूं। जिन लोगों मे अपने परिजनों और दोस्तों को खो दिया है उनके लिए मेरा दिल बेहद परेशान है। भगवान उनको ये कष्ट सहने की शक्ति और हिम्मत दें। इसके साथ ही अनुपम खेर ने सभी हेल्पलाइन नंबर भी ट्विटर के जरिए साझा किए हैं। 

किरन खेर, "अमृतसर में हुए ट्रेन हादसे में 50 से ज्यादा लोगों की मौत से काफी हैरान और परेशान हूं। ये हादसा रावण दहन के वक्त हुआ। रेलवे ट्रैक पर कोई भी ऐसे उवेंट कैसे किया जा सकता है? लापरवाही की हद है। जिन्हों अपने करीबियों को खोया हैं मैं दिल से उन्हें दिलासा देती हूं।

स्वरा भास्कर, "अमृतसर में हुए हादसे के पीड़ितों और उनके परिवारों के लिए प्रार्थना..ये बहुत दुखद है!!!! त्यौहार पर भयानक खबर। सभी को ये कष्ट सहन करने की हिम्मत दे।

आलिया भट्ट, "अमृतसर ट्रेन हादसा दिल तोड़ देने वाला है! ये हादसा बेहद भयानक है..सावधानी और सुरक्षा के प्रति हमारे खराब रवैये का ये एक और उदाहरण है.. पीड़ितों के लिए प्रार्थना

बता दें कि अमृतसर के जौड़ा फाटक पर यह हादसा हुआ जहां दशहरा देखने लाखों लोग मोजूद थे। रावण दहन के वक्त कई लोग रेल की पटरी पर जा पहुंचे। जहां से एक ट्रेन जालंधर से अमृतसर जा रही थी। ऐसे में तेज रफ्तार से आई ट्रेन ने कई लोगों को मौत की नींद सुला दिया।