टीम इंडिया हारी लेकिन देश का दिल जीता, फिल्मी सितारों ने कहा- आपलोग हमेशा हमारे हीरो रहोगे !

1 week ago

वर्ल्ड कप में भारत की सेमीफाइनल में हार से देश दुखी है लेकिन टीम इंडिया से नाराजगी नही है। वर्ल्ड कप के लीग मैचों में भारत 15 प्वाइंट के साथ नंबर वन पर रही इससे भी लोगों में संतोष है। भारत के लोग यही मान रहे हैं कि बुधवार को टीम इंडिया का बैडलक था

बॉलीवुड सितारे भी क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ हैं। टीम की हार के बाद बॉलीवुड सितारों ने विराट एंड टीम से यही कहा कि पूरे सीरीज में आपलोग बहुत अच्छा खेले। ट्विटर पर बी टाऊन सितारों की भारतीय टीम के सपोर्ट में एक एक कर कई ट्वीट आए। 

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने नीली जर्सी पहनकर न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम को खूब सपोर्ट किया वहीं उन्होंने भारत की हार के बाद ट्विटर पर लिखा, "रिस्पैक्ट और शुक्रिया टीम इंडिया हमें इतना कुछ देने के लिए "

कई बॉलीवुड सेलेब्स ने मैच के बाद अभिनेता अनुपम खेर, अर्जुन रामपाल, ईशा गुप्ता, अतुल कासबेकर और अन्य सभी के समर्थन में अपनी राय साझा की। लेकिन आज भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक कठिन दिन था, इसलिए एक अरब लोगों की उम्मीदें थी। हालांकि टीम की शुरुआत खराब रही, लेकिन टीम की भावना को एम एस धोनी और रविंद्र जडेजा ने बनाए रखा। तब भी भारतीय टीम सेमीफाइनल में हार गई। अनुपम खेर ने भी टीम इंडिया की हार के बाद भी जमकर खिलाड़ियों का हौसला बढ़या और लिखा कि आप हमेशा हमारे हीरो रहेंगे। 

विराट कोहली ने टीम इंडिया की हार के बाद ये माना कि न्यूजीलैंड ने बेहतरीन गेंदबाजी की। हम अच्छा नहीं खेले। बुधवार को हमारा दिन नहीं था। उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए सुनील शेट्टी ने लिखा कि टीम इंडिया के चैंपियंस हमेशा हमारा गर्व रहेंगे। 

आमिर खान ने कल का मैच देखा और फिर टीम इंडिया के लिए पोस्टर शेयर किया है। आमिर ने लिखा कि हार्ड वर्क इंडिया, मेरे लिए इंडिया उसी दिन जीत गई थी जब वो सेमीफाइनल में पहुंची थी। सभी  ने अच्छा खेला, अगर कल बारिश नहीं आती तो परिणाम कुछ और होता। वेल डन प्राउड ऑफ इंडिया। हम तुमसे प्यार करते हैं।

अर्जुन रामपाल भी टीम इंडिया के सपोर्ट में दिखें। हमारे #teamindia का समर्थन करते हुए आप लोगों ने जबरदस्त क्रिकेट खेला। बस आज का हमारा दिन नहीं है। मैं सोच भी नहीं सकता कि आप लोग कितना परेशान हो रहे होंगे। आपके द्वारा खेले गए सभी शानदार मैचों के लिए धन्यवाद। हमें खुश करने के लिए बहुत कुछ दिया। मेरी टीम को प्यार करो। #TeamIndia

शेखर कपूर ने भी अपनी राय दी। कौन जानता था कि नतीजा क्या हो सकता था अगर कल बारिश ने खेल को बाधित नहीं किया होता तो, लेकिन भारत इस विश्व कप के असली चैंपियन हैं। # विराट कोहली और उनके लड़के एक स्टैंडिंग ओवेशन पाने के लायक हैं #Worldcup # indiavsNewzealand2019

फिल्म मेकर अतुल कसबेकर भी दुखी थे लेकिन टीम इंडिया पर गर्व जताया। हमारी टीम को बहुत बहुत गर्व है उन सभी को, पूरी टीम को, हमेशा हमेशा #BleedBlue अच्छा खेला यू किविस आशा है कि यू अब यह सब जीतेंगे

सिंगर बादशाह मैच के बाद उदास थे और लिखा किये अगले दिन मैच करने वाला रूल बकवास है।

आर माधवन ने लिखा कि दिल टूटा ...पर अच्छी कोशिश की

स्वरा भास्कर ने भी टीम इंडिया से कहा कि हम आपका सम्मान करते हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ी! हम अब भी तुमसे प्यार करते हैं! अनुमान लगाओ कि कौन फाइनल नहीं देख रहा है?

सुनील ग्रोवर ने भी अपनी राय रखी। काश हम जीत गए होते, हम आज 2 सेमी से हार गए जब धोनी रन आउट हो गए। टीम इंडिया ने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया। उनकी प्रतिबद्धता पर गर्व है। बधाई हो न्यूज़ीलैंड। शानदार फील्डिंग और गेंदबाजी।

रवीना टंडन भी भारत के हार से दुखी थी लेकिन टीम इंडिया के भी उन्होंने सम्मान जताया। जो भी परिणाम हो, धोनी ने आज अपने "महान नेस" को मजबूत किया है और जडेजा एक होंगे।

ईशा गुप्ता ने भी भारत का मैच देखा। परिणाम से वो दुखी थी। उन्होंने लिखा निराश। लेकिन अभी हमारा समय नहीं हुआ था लड़कों ने आखिर तक हमें गौरवान्वित किया ..