एक्टर बोमन ईरानी एक बार फिर बने दादा, घर में आईं नन्ही परी

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी के घर एक बार फिर खुशियों आई हैं। बोमन ईरानी एक बार दादा बन गए हैं। इस बात की जानकारी बोमन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर फैंस के लिए शेयर की हैं। उनके बेटे दानिश की पत्नी रिया ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। इस बार उनके घर नन्ही परी आई है। बोमन ने शुक्रवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। बोमन ने अपने बेटे दानिश और रिया की ब्लैक एंड व्हाईट तस्वीर साझा करते हुए लिखा, बच्ची को गोद में लेने से बेहतर कुछ भी प्यारा नहीं हो सकता, जो जल्द ही मुझे ग्रैंड पा कहेगी। बेटे दानिश ईरानी और बहू रिया को बहुत सारा प्यार। 

आपको बता दें कि बोमन ईरानी के बेटे दानिश और रिया साल 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने साल 2016 में अपने पहले बेटे को जन्म दिया था। बोमन आने वाली फिल्म 'हाउसफुल 4' और 'पीएम नरेंद्र मोदी' की बायोपिक में नजर आएंगे।इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म से फर्स्ट लुक जारी किया गया था। इस फिल्म को लेकर लोगों में भी काफी उत्सुकता है। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार ने गुजरात की उन जगहों का दौरा किया जहां नरेन्द्र मोदी ने अपना बचपन बिताया था।

 बोमन ईरानी ने अपने एक बयान में कहा है कि, ‘इस ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा बनने के लिए चुना जाना मेरे लिए सम्मान की बात है।  ये एक मजबूत टीम है, जिसमें संदीप सिंह (निर्माता), उमंग कुमार और विवेक ओबेरॉय शामिल हैं और मैं इनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। ये नए साल की शानदार शुरुआत है और मैं इस यादगार सफर के लि उत्साहित हूं।