single-post

आकाश अंबानी के रिसेप्शन में दूर-दूर रहे अर्जुन मलाइका और इसकी वजह थे बोनी कपूर !

March 11, 2019, 5:07 p.m.

आकाश अंबानी की वेडिंग रिसेप्शन बहुत शानदार रही। आकाश अंबानी के वेडिंद र‍िसेप्शन में बॉलीवुड सितारों का मेला सा लग गया। ट्रेडिशनल लिबास में बी टाऊन स्टार्स आकाश और श्लोका को शादी की बधाई देने पहुंचे। 

पार्टी में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी पहुंचे। आए दिन हाथों में हाथ थामे नजर आने वाले अर्जुन कपूर और मलाइका यहां अलग अलग आए। 

अर्जुन मलाइका के पहुंचने के 15 मिनट बाद वहां पहुंचे और इसका कारण माना जा रहा है अर्जुन अपने पापा बोनी को नाराज़ नहीं करना चाहते थे।

 अर्जुन और मलाइका पार्टी में भी बोनी कपूर की वजह से दूरी बनाकर रहे। मलाइका यहां पीच कलर के लहंगे में नजर आई थी वहीं अर्जुन कपूर ब्लैक सूट पर हैट लगाकर पहुंची।

 फिल्म पानीपत की वजह से अर्जुन आजकल बाल्ड हो गए हैं और इसी वजह से वो आजकल हैट लगाए नजर आते हैं।

आकाश अंबानी की प्री वैडिंग पार्टी में भी मलाइका और अर्जुन गए थे। दोनों ने स्विटरजरलैंड में काफी मस्ती की थी। 5 मार्च को सोनम की छोटी बहन रिया कपूर का बर्थडे होता है और वहां मलाइका रिया और सोनम के साथ टाइम बिताती देखी गईं। अब तक यही खबरें आ रही थी कि सोनम और मलाइका में अनबन है लेकिन लगता है अर्जुन ने सोनम और मलाइका के बीच की दूरी खत्न करवा दी है। अर्जुन ने मलाइका से शादी के लिए बहन सोनम को भी तैयार कर लिया है।  

अर्जुन के परिवार में सभी लोग मलाइका से उनकी शादी को तैयार हो गए है लेकिन अब तक अर्जुन के पिता बोना कपूर शादी के लिए रेडी नहीं हुए हैं। बोनी नहीं चाहते कि उनका 33 साल का बेटा 45 साल की मलाइका से शादी करें। अर्जुन की खातिर ही मलाइका ने अरबाज खान को डिवोर्स दिया है।

 इस वजह से सलमान खान भी मलाइका और अर्जुन से नाराज है। पिछले दो साल से सलमान ने इन दोनों से बात नहीं की है। खबर है कि अर्जुन और मलाइका अप्रैल महीने में शादी करने जा रहे हैं।