अर्जुन-मलाइका की शादी की खबर को बोनी कपूर ने गलत बताया, दिया ये बड़ा बयान

2 weeks ago



अर्जुन कपूर और मलाइका का रिश्ता शादी की तरफ बढ़ चुका है। ये खबर चर्चा में है कि अर्जुन और मलाइका 19 अप्रैल को मुंबई के चर्च में शादी कर रहे हैं। दोनों की शादी की तैयारियां भी जोर शोर से चल रही है। दोनों की शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा जा रहा है। 




मलाइका और अर्जुन के शादी में परिवार के अलावा करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। ऐसे में साफ है कि दोनों की शादी में इनके सिर्फ करीबी ही शामिल रहने वाले हैं। बताया गया है कि इनकी शादी में मलाइका की क्लोज फ्रेंड्स करिश्मा कपूर और करीना कपूर होंगी। तो वहीं लिस्ट में दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर का नाम भी शामिल है। क्योंकि अर्जुन और रणवीर बेस्टफ्रेंड्स हैं लेकिन अर्जुन के पापा बोनी कपूर को जब इस बात की खबर लगी तो वो नाराज हो गए। बोनी कपूर का कहना है कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं हैं। मेरा बेटा फिलहाल शादी नहीं कर रहा है। 





बोनी कपूर ने अब तक अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को नहीं स्वीकारा है। वो नहीं चाहते कि 45 साल की मलाइका से उनका बेटा शादी करे। मलाइका 17 साल के बेटे की मां भी हैं।



 बोनी कपूर इस रिश्ते से बिल्कुल नाखुश हैं वहीं सलमान खान के परिवार से भी उनके करीबी संबंध हैं ऐसे में बोनी कपूर ने अपनी तरफ से कभी भी इस रिश्ते को इजाजत नहीं दी लेकिन अर्जुन अपने पापा की बात को अनसुना कर मलाइका के साथ बहुत गहरे रिश्ते में बंधे हुए हैं।




 मलाइका के जन्मदिन पर पिछले साल वो छुट्टियां मनाने इटली गए थे। आए दिन दोनों एक साथ हाथों में हाथ डाले डिनर के लिए साथ आते-जाते दिखते हैं। मलाइका और अर्जुन के लिंक-अप से कई लोग ख़ुश नहीं है। सलमान खान दोनों के रिश्ते से सबसे ज्यादा नाखुश हैं। अर्जुन मलाइका से सलमान ने पिछले दो सालों से बात नहीं की है। 



 अर्जुन की बहन सोनम तो उन्हें मलाइका से शादी नहीं करने की सलाह दे चुकी हैं लेकिन अब अर्जुन ने मलाइका से उनकी दोस्ती करवा दी है। वहीं अर्जुन की बहन अंशुला को भी कभी मलाइका के करीब नहीं देखा गया।