single-post

PICS: पापा बोनी कपूर सगं नए साल पर तिरुमाला मंदिर पहुंची खुशी-जाह्नवी, देसी अंदाज में आई नजर

Jan. 3, 2019, 10:35 a.m.

नया साल आए हुए तीन दिन हो गए है लेकिन अभी भी चोरों और नए साल की धूम देखने को मिल रही है। इस मौके पर कई बॉलीवुड स्टार्स विदेश पहुंचे है तो कोई मुंबई में ही अपना नया साल मना रहा है। ऐसे में बॉलीवुड की धड़क गर्ल नए साल के मौके पर परिवार संग  तिरुमाला मंदिर पहुंची है। 

बीती रात जाह्नवी कपूर पापा बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी कपूर संग मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरान दोनों बहने देसी लुक में नजर आई। पीले सूट में जाह्नवी कपूर नजर आईं वहीं खुशी कपूर गुलाबी रंग के सूट में दिखीं। सोशल मीडिया पर कपूर बहनों का देसी अंदाज खूब वायरल हो रहा है।

ALSO READ : जाह्नवी कपूर ने कराया हॉट फोटो शूट, सामने आया धड़क गर्ल का नया अवतार, देखें तस्वीरें

नए साल पर पापा बोनी कपूर के साथ ही दोनों बेटियों ने मंदिर में दर्शन करने पहुंची। वहीं मंदिर में दर्शन करने के लिए जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने साड़ी पहनी।

 दोनों का साड़ी अवतार भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सिल्क की साड़ी के साथ बिंदी लुक बेहद खास लग रहा है। बता दें पिछले दिनों  जाह्नवी कपूर नया लुक सामने आया था। इस लुक फेमस मैगजीन कॉस्मोपॉलिटन के लिए शूट करवाया गया था। जाह्नवी कपूर का ये फोटोशूट जनवरी के ईश्यू के लिए है।

ALSO READ : श्रीदेवी की आखिरी इच्छा का जल्द पूरा करेंगे पति बोनी कपूर, इस तमिल एक्टर के साथ करेंगे काम

इन दिनों जाह्नवी कपूर की नए फिल्म फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली है। सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का फस्ट लुक वायरल हो रहा है। जाह्नवी पायलेट की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में जाह्नवी फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभाती नजर आएंगी। 

बता दें कि गुंजन सक्सेना को भारत की पहली लड़ाकू महिला होने का गौरव प्राप्त है। उन्होंने 1999 की कारगिल लड़ाई में अपनी जान की परवाह न करते हुए अपने कई साथियों की जान बचाई थी। गुंजन को उनकी बहादुरी के लिए सुर्यवीर पुरूस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।

 खबरों की माने तो यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए जाह्नवी बेहद मेहनत कर रही है। एक तरफ उनके पास गुंजन सक्सेना की बायॉपिक है, तो वहीं दूसरी ओर करण जौहर की 'तख्त', जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नज़र आएंगे।