अर्जुन और मलाइका की धूमधाम से पंजाबी वेडिंग करवाना चाहते हैं बोनी कपूर !

3 weeks ago



पिछले कई दिनों से 45 साल की मलाइका और 33 साल के अर्जुन कपूर की शादी की खबरें चल रही थी। कहा जा रहा था कि 19 अप्रैल को अर्जुन और मलाइका शादी कर रहे हैं लेकिन अब इस शादी के टलने की खबर है। 2 दिन पहले अर्जुन मलाइका की शादी की खबर पर बोनी कपूर का बयान आया था। र्जुन के पापा बोनी कपूर को जब इस बात का पता चला कि अर्जुन मलाइका से 17 अप्रैल को शादी कर रहे हैं तो वो नाराज हो गए। 




बोनी कपूर का कहा था कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं हैं। मेरा बेटा फिलहाल शादी नहीं कर रहा है। अब खबर है कि अर्जुन के पापा बोनी को अर्जुन-मलाईका की इस लो-प्रोफाइल सीक्रेट शादी से  ऐतराज है और वो शादी के बाद बॉलीवुड में रिसेप्शन के भी सख्त खिलाफ हैं। वो चाहते हैं उनका बेटा जब शादी कर ही रहा है तो धूमधाम से करे और परिवार के सभी लोग शादी में शामिल हों। बोनी अपने बेटे की पंजाबी रीति रिवाज से शादी करवाने की इच्छा रखे हुए हैं।  




कपूर फैमिली का मानना है कि अर्जुन की शादी का फैसला जब हो ही चुका है तो उसमें हो पूरी फैमिली शामिल होनी चाहिए। बोनी कपूर सिर्फ चर्च वेडिंग के भी खिलाफ हैं। वो चाहते हैं कि अर्जुन मलाइका की शादी पंजाबी रीति रिवाज से भी हो। पूरी फैमिली शादी में शामिल हो लेकिन हां बोनी कपूर बॉलीवुड के लिए रिसेप्शन पार्टी नहीं रखना चाहते हैं। 




 बेटे अर्जुन के लिए मलाइका को बहू बनाने के खिलाफ रहे हैं अर्जुन कपूर। बोनी कपूर ने अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को नहीं स्वीकारा था। वो नहीं चाहते थे कि 45 साल की मलाइका से उनका बेटा शादी करे। मलाइका 17 साल के बेटे की मां भी हैं। अर्जुन के बहुत मनाने पर वो राजी हुए हैं।मुश्किल से परिवार वालों ने उन्हें दोनों की शादी के लिए तैयार किया है। कहा जा रहा है कि इसमे जाह्नवी कपूर ने भी अर्जुन की मदद की। 




 बोनी कपूर इस रिश्ते से बिल्कुल नाखुश थे। सलमान खान के परिवार से भी उनके करीबी संबंध हैं ऐसे में बोनी कपूर ने अपनी तरफ से कभी भी इस रिश्ते को इजाजत नहीं दी  थी लेकिन अर्जुन अपने पापा की बात को अनसुना कर मलाइका के साथ बहुत गहरे रिश्ते में बंधे रहे। अब बेटे अर्जुन की खुशी की खातिर वो शादी के लिए राजी तो हो गए हैं लेकिन सलमान खान और उनके परिवार का सम्मान करते हुए वो रिसेप्शन के सख्त खिलाफ हैं।