single-post

दूसरे दिन 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' ने की शानदार कमाई, Box Office पर कमाए इतने करोड़

Feb. 3, 2019, 12:52 p.m.

बॉलीवुड में हाल ही में पापा-बेटी की जोड़ी यानि अनिल कपूर और सोनम कपूर की जोड़ी पर्दे पर आई है। दरअसल हाल ही में फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा रिलीज हुई है। फिल्म ने रिलीज के बाद धीरे धीरे कमाई करना शुरू कर दिया है। फिल्म लोगों को पसंद आ रही है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से थम्स अप मिला है। वहीं फिल्म ने पहले दिन लो-स्टार्ट किया था। लेकिन अब फिल्म की कमाई धीरे धीरे बढ़ रही है। हाल ही में फिल्म की दो दिनों की कमाई के आंकड़े सामने आए है। फिल्म ने दो दिनों में भी अच्छी कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 3.30 करोड़ का कारोबार किया है। 

हालांकि इस लिहाज से फिल्म की ज्यादा अच्छी कमाई नहीं है लेकिन हां दूसरे दिन फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिला है। फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.65 करोड़ की अच्छी कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म की कमाई काफी अच्छी हुई है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी है कि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 40.91 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली है। तरण ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि इस फिल्म ने दूसरे दिन 4.65 करोड़ का कारोबार किया है। इस तरह से फिल्म ने दो दिन में कुल 7.95 करोड़ कमा लिए है। माना जा रहा है कि आगे भी फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिलेगा। 

फिल्म में पहली बार सोनम कपूर ने अपने पापा अनिल कपूर के साथ काम किया है। दोनों ने फिल्म में भी पिता-पुत्री का रोल किया है। वहीं इसके अलावा फिल्म में लीड हीरो के तौर पर राजकुमार राव हैं तो वहीं फिल्म में जूही चावला भी हैं। इन सभी स्टार्स से सजी इस फिल्म का प्रमोशन काफी वक्त से चल रहा था।फिल्म में समलैंगिक कहानी को दिखाया जाएगा। कहानी में ये है कि इस फिल्म में सोनम को एक लड़की से प्यार होता है। इसीलिए वो राजकुमार से शादी करने के लिए मना कर देती है। फिल्म में सोनम की लव इंट्रस्ट का रोल साउथ एक्ट्रेस Regina Cassandra ने प्ले किया है। वहीं इस फिल्म को रिव्यू काफी अच्छे मिले है। बॉलीवुड सितारों ने भी फिल्म का जमकर प्रमोशन किया और कहानी की तारीफ की है। फिल्म को 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म को शैली चोपड़ा धार ने डायरेक्ट किया है।