Box Office- पहले दिन धीमी रही 'जबरिया जोड़ी' की कमाई, इन फिल्मों ने अबतक किया है इतना कारोबार

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा बीते दिनों से ही फिल्म जबरिया जोड़ी के चलते दोनों ही सितारे खबरों में थे। दोनों की फिल्म जबरिया जोड़ी के गाने औऱ ट्रेलर ऑलरेडी दर्शकों के बीच काफी पसंद किए गए। इसके अलावा दोनों ही अपनी इस फिल्म का प्रमोशन भी खूब किया था। लेकिन अब लग रहा है कि, दोनों की मेहनत रंग नहीं लाई है। फिल्म कल ही रिलीज हो चुकी है और फिल्म के फर्स्ट डे का कलेक्शन भी सामने आ चुका है। इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बेहद ही कमा कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है। 

तरण आदर्श ने बताया है कि, फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 3.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। तरण ने अपने ट्वीट में बताया कि, पहले दिन फिल्म की कमाई कम रही है लेकिन फिल्म को दूसरे औऱ तीसरे दिन अच्छी कमाई करनी होगी। हालांकि अब आज शनिवार और कल रविवार को फिल्म कितनी कमा पाएगी ये तो अभी नहीं पता है। लेकिन इस कमाई को देखने के बाद ये जरूर लग रहा है कि फिल्म को अच्छी कमाई करने की जरूरत है। 

अगर फिल्म की कमाई अच्छी नहीं हुई तो कहीं ना कहीं इसका असर सिद्धार्थ परिणीति के करियर पर भी पड़ेगा। वैसे भी इन दिनों सिड औऱ परी का करियर ठीक नहीं चल रहा है। इन दोनों ही स्टार्स को एक हिट फिल्म की जरूरत है। हालांकि बीते दिनों ही परिणीति फिल्म केसरी में अक्षय कुमार संग दिखी थी। फिल्म हिट रही थी लेकिन फिल्म में परिणीति का ज्यादा रोल ही नहीं था। 

सिद्धार्थ की तो पिछले लंबे वक्त से कोई हिट फिल्म ही नहीं आई है। जबरिया जोड़ी को एकता कपूर के बालाजी टेलिफिल्मस ने प्रोड्यूस किया है। वहीं दूसरी फिल्मों की कमाई देखें तो सुपर 30 अबकत 141 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है। इसके अलावा 278 से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। द लॉयन किंग 143 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ब्लॉकबस्टर बन चुकी है।