Box Office पर पहले दिन चला कंगना का जादू, 'मणिकर्णिका' ने की शानदार कमाई, देखिए आंकड़े

5 months ago

बॉलीवुड की क्वीन कंगना फिल्म मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी के साथ आ चुकी है। हाल ही में फिल्म रिलीज हुई है। फिल्म की वाहवाही जमकर हो रही है। कंगना को भी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। हाल ही में फिल्म के पहले दिन के आंकड़े सामने आए हैं। फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की है और अच्छी शुरूआत की है। इस फिल्म ने पहले दिन  8 करोड़ 75 लाख रुपये से अपना खाता खोला है। एक लिहाज से देखें तो फिल्म की कमाई खराब नहीं है। फिल्म ने अच्छी कमाई की है। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं और उम्मीद करते हुए बताया है कि शनिवार को गणतंत्र दिवस की छुट्टी का फिल्म को फायदा होगा। 

वहीं रविवार को वैसे भी छुट्टी है तो शायद ऐसे में फिल्म अच्छी कमाई कर डाले। फिल्म ने इस हिसाब से अच्छी कमाई की है। कल सुबह के शोज ऐसे ही थे लेकिन धीरे धीरे शाम हुई तो लोगों की भीड़ थिएटर्स में जमा हो गई है। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा हो रहा है। क्योंकि हर कोई फिल्म की तारीफ कर रहा है। ये तो शायद कंगना ने भी नहीं सोचा होगा कि उन्हें इतना अच्छा रिस्पॉंस मिलेगा। समीक्षकों ने कंगना की फिल्म को 3 से 4 स्टार दिया है।

 फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी में कंगना प्रभावित करती हैं। बहुत खूबसूरत दिखी हैं वो। रानी लक्ष्मी बाई के किरदार को शानदार तरीके से निभाया है। मणिकर्णिका में कंगना का लीड रोल ही नहीं है बल्कि वो फिल्म की डायरेक्टर भी हैं। इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी अपना डेब्यू किया है। अंकिता फिल्म में झलकारी बाई के रोल में नजर आई है। तमाम  हुए विवादों के बाद आखिरकार ये फिल्म रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी बाहुबली फेम विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है। देखते हैं कि फिल्म कितनी कमाई करती है।