बॉक्स ऑफिस पर छाई हुईं हैं मणिकर्णिका, ठाकरे और उरी, जानिए इन फिल्मों का कलेक्शन

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल इन दिनों सातवें आसमा पर हैं। दो हफ्ते पहले रिलीज हुई फिल्म उरी बॉक्स ऑफिस पर 18 वें दिन भी खूब धमाल मचा रही हैं। फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक हर तरफ छाई हुई है। फिल्म जमकर कमाई कर रही है। फिल्म की कमाई इस कदर हो रही है कि हर कोई हैरान हैं। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी है कि फिल्म उरी ने 28 जनवरी यानी 18वें दिन तक फिल्म ने 160 करोड़ की कमाई की हैं।  फिल्म की कमाई जल्द ही 150 करोड़ के पार हो जाएगी और माना जा रहा है कि फिल्म बहुत जल्द 200 करोड़ का आंकडा़ पार कर लेगी। वहीं पिछले शुक्रवार को दो बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई। पहली फिल्म ठाकरे तो वहीं दूसरी फिल्म कंगना रनौत की मणिकर्णिका। बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत का मुकाबला नवाजुद्दीन सिद्दीकी से था। कंगना 'मणिकर्णिका' लेकर पर्दे पर आईं तो नवाज 'ठाकरे' के साथ मैदान में उतरे। लेकिन धीरे-धीरे सामने आ रहे बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के बाद दिखने लगा है कि इस जंग में जीत किसकी होने वाली है। पहले वीकएंड की रिपोर्ट से तो 'मणिकर्णिका' का पालड़ा भारी नजर आ रहा है।

ALSO READ : यूपी में टैक्स फ्री हुई 'उरी', विक्की कौशल की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमा डाले इतने करोड़, देखिए

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'मणिकर्णिका' ने हिंदी, तमिल और तेलुगु में 47.65 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। फिल्म ने शुक्रवार को 8.75 करोड़, शनिवार को 18.10 करोड़, रविवार को 15.70 करोड़ रुपए और सोमवार को 5.10 करोड़ का कलेक्शन किया है।

वहीं नवाजुद्दी सिद्दीकी की फिल्म 'ठाकरे' तारीफ तो बहुत पा रही हैं। 'ठाकरे' को नवाज के करियर की बेहतरीन फिल्म बताया गया है। शुक्रवार को फिल्म ने 6 करोड़ रुपए कमाए, शनिवार को बढ़त देखने को मिली। उस दिन 'ठाकरे' ने 10 करोड़ रुपए की कमाई की। 22 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इन दिनों तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही हैं।