सलमान खान और आमिर खान को पीछे छोड़ रणबीर कपूर ने बनाया ये रिकॉर्ड !

10 months ago

रणबीर कपूर इन दिनों बुल्गारिया में अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन उनकी सुपरहिट फिल्म संजू देश में लगातार रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तैयार किए जा रही है। संजू ने अपनी रिलीज के पहले 5 हफ्तों में ही 341.22 करोड़ का कारोबार कर लिया है और बन गई है देश की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म। रणबीर कपूर की फिल्म ने सलमान खान और आमिर खान की फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब तक 300 करोड़ फिल्मों के क्लब में सलमान और आमिर खान का जलवा था लेकिन इस क्लब में रणबीर ने धाकड़ एंट्री मारी है। रणबीर की फिल्म  संजू ने पहले सलमान की फिल्म सुल्तान, बजरंगी भाईृजान और टाइगर जिंदा है को पीछे छोड़ा और अब वो आमिर खान को भी मात दे चुके हैं। 

510 करोड़ के साथ बाहुबली 2 भारत की नंबर वन फिल्म है, 387.38 करोड़ की कलेक्शन के साथ दंगल दूसरे पायदान पर है,  अब 341.22 करोड़ के साथ संजू तीसरे नंबर पर आ गई है।  340.8 करोड़ की कलेकश्न के साथ पीके चौथे नंबर पर  और 339.16 करोड़ के साथ टाइगर जिंदा है पांचवे नंबर पर है।  

300 करोड़ क्लब में रणबीर सलमान की फिल्मों पर भारी पड़ गए । 300 करोड़ क्लब में रणबीर की फिल्म संजू ने सुल्तान और बजरंगी भाईजान को पहले ही पीछे छोड़ दिया था । इतना ही नहीं संजू की वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी अब 570.50 करोड़ हो गया है। जानकारों के मुताबिक जल्द ही  600 करोड़ के आंकड़े को छू लेगी फिल्म।