अमृता के साथ बॉक्सिंग करती नजर आईं करीना, वीडियो देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने

4 months ago

बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिटनेस पर जमकर ध्यान दे रही हैं। हाल ही में करीना कपूर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वह अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ जिम में हार्ड एक्सरसाइज करती नजर आ आई थी। वहीं अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमे करीना अमृता के साथ बॉक्सिंग करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को ट्रेनर Drewnealpt और अमृता अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।  

करीना कपूर खान ने मां बनने के बाद भी फिल्मों में काम जारी रखा है और अपनी फिटनेस से सबको प्रभावित भी किया है। वे कई मामलों में ट्रेंड सेटर रही हैं। करीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे बॉक्सिंग कर रही हैं। ट्रेनर ने कैप्शन में लिखा है कि, एक साथ काम करना सपनों को सच करता है। ये दोनों साथ में पंचिंग और किकिंग कर रहे हैं।

बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब ये दोनों फ्रेंड वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। इससे पहले भी करीना मलाइका और अमृता को एक साथ जिम में वर्कआउट करते देखा गया हैं। प्रेग्नेंसी के समय में करीना कपूर खान का वजन काफी वजन बढ़ गया था लेकिन तैमूर के जन्म के बाद उन्होंने फिर से अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया और वापस से अपने आपको जीरो फिगर हिरोइन बना लिया। करीना कपूर खान आखिरी बार फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आई थीं।

इस फिल्म के बाद से उन्होंने यह साबित कर दिया है कि वे मां बनने के बाद भी ग्लैमरस हैं। करीना इन दिनों फिल्म गुड न्यूज़ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। अक्षय और करीना के अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी इस फिल्म में नज़र आएंगे। इसके अलावा करीना, करण जौहर की फिल्म तख्त का भी हिस्सा हैं।