single-post

रोमांटिक फोटो शेयर कर बॉयफ्रेंड ने सुष्मिता सेन को किया बर्थडे विश, देखें तस्वीरें

Nov. 19, 2018, 12:10 p.m.

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की मशहूर अदकार सुष्मिता सेन आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही है। अपने इस खास जन्‍मदिन को एंज्‍वाय करने के लिए सुष्मिता सेन अपनी बेटियों के साथ दुबई पहुंची है।  सुष्मिता इन दिनों खूब सुर्खियों में है। जिसकी वजह है 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड को डेट करना।  सुष्मिता सेन मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही है। दोनों कई बार एक साथ मीडिया के कैमरों में कैद हुए है।

वहीं सुष्मिता के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इंजहार किया है। रोहमन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर सुष्मिता को बर्थडे विश किया है। इस फोटो में दोनों काफी रोमांटिक नजर आ रहे है।  दोनों को सबसे पहले एक फैशन शो में देखा गया था। इन दोनों की बढ़ती नजदीकियों को देखते हुए कयास लगाए जा रहे थे की सुष्मिता जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं। लेकिन हाल ही में सुष्मिता अपनी एक इंस्‍टाग्राम जरिए इन सभी कयासों को खारिज दिया है। रोहमन सुष्मिता और उनके बच्चों के साथ अक्सर ही क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखाई देते हैं।

 एक-दूसरे के लिए बेहद ख़ास नज़र आए हैं। ऐसे कई वीडियोज़ हैं, जिसमें रोहमन, सुष्मिता के साथ शहर से बाहर आते-जाते देखे जा सकते हैं। 25 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की एक तस्वीर में सुष्मिता लिखती हैं- दोस्त, टीम और लव ऑफ लाइफ़। इस तस्वीर में टोपी संवारती सुष्मिता के बगल में रोहमन बैठे हुए थे।

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन का जन्म एक बंगाली परिवार में हैदराबाद में 19 नवंबर 1975 में हुआ था। साल 1994 में जब सुष्मिता फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता था। इसके बाद इसी साल मिस यूनिवर्स बनकर देश वापस लौटीं थी। सुष्मिता सेन सिंगल मदर है और अपनी दोनों बेटियों के साथ रहती हैं। 25 साल की उम्र में साल 2000 में सुष्मिता ने एक लड़की को गोद लिया था जिसका नाम रेनी है। 

बहुत से लोगों को उनका यह फैसला अच्छा नहीं लगा लेकिन एक्ट्रेस ने इसकी परवाह नहीं की और 2010 में एक और लड़की गोद ली जिसका नाम अलीशा है। सुष्मिता ने दिल्ली के एयरफोर्स गोल्डन जुबली इंस्टीट्यूट और सिकंदराबाद के सेंट एन्नस हाई स्कूल से पढ़ाई की है।