single-post

अयान मुखर्जी ने रिलीज किया 'ब्रह्मास्त्र' का फर्स्ट लुक, इस अंदाज में नजर आए रणबीर-आलिया

March 5, 2019, 1:10 p.m.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आने वाले हैं। पिछले कई समय से ये फिल्म खूब चर्चा में है। सोमवार को महाशिवरात्रि के मौके पर फिल्म के फस्ट लुक को खास अंदाज में लॉन्च किया गया। 

तो वहीं डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर-आलिया के लुक को शेयर किया हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक झलक दिखाई है। अयान मुखर्जी ने फिल्म के फर्स्ट लुक रिलीज से पहले ही इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक लड़का और लड़की एक दूसरे से गले लगे हुए हैं।

ये इस फिल्म के लीड स्टार्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक झलक है। इस फोटो को शेयर कैप्शन दिया है, 'पार्ट 1, लव, ब्रह्मास्त्र'। इस फोटो को देखकर हर ये साफ जाहिर हो गया है कि फिल्म में एक लव स्टोरी की कहानी होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म में रणबीर कपूर का नाम शिवा है।

आपको बता दें कि महाशिवरात्रि के मौके पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी कुंभ मेले पहुंचे। जहा उन्होंने एक अलग अंदाज में 'ब्रह्मास्त्र' का लोगो लॉन्च किया। कुंभ में एक ड्रोन शो के जरिए फिल्म का लोगो लॉन्च किया गया था। रंग-बिरंगी रोशनियों से सजे दर्जनों ड्रोन्स का इस्तेमाल कर आसमान को रंगीन करते हुए ‘ब्रह्मास्त्र’ लिखा गया। जिसकी फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रहे है।

ALSO READ : PICS - शादीशुदा दीपिका एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ कॉफी पीती नजर आईं !

ब्रह्मास्त्र फिल्म इस साल 25 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर, आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं। एक जानकारी के मुताबिक यह एक माइथोलॉजिकल टच से जुड़ी फिल्म बताई जा रही है, जिसमें अमिताभ बच्चन भगवान ब्रह्मा और नागार्जुन भगवान व‍िष्णु के किरदार में नजर आएंगे।