single-post

'बाहुबली' निर्देशक राजामौली ने जारी किया 'ब्रह्मास्त्र' का तेलुगू लोगो

March 11, 2019, 10:39 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र काफी चर्चा में है। फिल्म का काफी तगड़ा बज बना हुआ है। फिल्म बाहुबली के निर्देशक एस.एस. राजामौली ने आज यानी सोमवार को फिल्म का तेलुगू लोगो रिलीज किया है। आज ही निर्देशक सूर्या शिवकुमार ने फिल्म का तमिल लोगो रिलीज किया है। फिल्म का हिंदी लोगो कुछ दिन पहले महाकुंभ में मेकर्स द्वारा रिलीज किया जा चुका है। फिल्म का हिंदी लोगो काफी बड़े तरीके से रिलीज किया जा चुका है। आपको बता दें कि फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी ने ये फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज कर रहें हैं। हिंदी, तमिल और तेलुगू। 

खबरों की मुताबिक फिल्म को कुल तीन पार्ट्स में रिलीज किया जाएगा। रणवीर-आलिया के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी अहम किरदार में नजर आएंगे। राजामौली ने अपने ट्वीट में लिखा, "भारत की पहली मिथकीय फ्यूजन ड्रामा ट्रायोलजी फिल्म का तेलुगू लोगो रिलीज करते हुए बहुत खुशी हो रही है।"बाहुबली के एस.एस. राजामौली निर्देशक ने लिखा, "ब्रह्मास्त्र एक विशाल स्टार कास्ट के साथ व्यापक स्तर पर बनाई जा रही है।" निर्देशक सूर्या शिवकुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, "आप लोगों के समक्ष इसे पेश करते हुए बहुत अच्छा लग रहा है।

 तमिल में ब्रह्मास्त्र का आधिकारिक मूवी लोगो। गुड लक टीम।" फिल्म ब्रह्मास्त्र से जुड़ी तमाम जानकारियां अब निर्देशक अयान मुखर्जी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर रहे हैं।

अयान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लिखाहै कि और अब वह अपनी आने वाली फिल्म से जुड़ी तमाम फोटो और जानकारी  शेयर कर रहे हैं। 

हाल ही में उन्होंने बताया कि फिल्म का नाम पहले ड्रैगन तय किया गया था लेकिन बाद में जब कहानी की बुनियादी चीजें बदलीं तो नाम और एक्टर्स का लुक भी बदल दिया गया। साथ ही रणबीर के किरदार का नाम पहले रूमी था जिसे बाद में शिव कर दिया गया।