single-post

बिग बी ने बुल्गारिया में ब्रहमास्त्र की टीम को दी पार्टी !

Aug. 1, 2018, 4:48 p.m.

बुल्गारिया में इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग चल रही है। अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में अहम रोल कर रहे हैं। आपको बता दें कि  बिग बी फिल्म क्रू मेंबर्स को दावत दी और वो भी इंडियन फूड की। आए दिन फिल्म के सेट से पिक्स सोशल  साइट्स पर वायरल होती रहती हैं। बिग बी भी फिल्म को लेकर अपने फैंस को पल पल अपडेट करते रहते हैं। फिर चाहे सेट पर चल रही मस्ती हो या फिल्म की शूटिंग में आ रही अडचनें। हाल ही में अमिताभ ने अपने फैंस को ट्विट के जरिए बताया कि उन्होनें अपनी टीम को किस अंदाज में वडा पाव और समोसे की पार्टी दी 

दरअसल बुल्गारिया में फिल्म की टीम को गए काफी समय हो गया है और पूरी टीम इस वक्त इंडियन फूड के लिए तरस रही हैजिसे देख बिग बी ने पूरी ही टीम को इंडियन सरप्राइज दे दिया । 

कुछ दिन पहले  बिग बी और रणबीर बुल्गारिया में शूटिंग के बाद सैर पर निकले थे। खुद अमिताभ बच्चन ने रणबीर के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की थी। 

अमिताभ बच्चन रणबीर को बहुत पसंद करते हैं। आए दिन वो रणबीर की फिल्मों की तारीफ करते हैं। बिग बी ने फिल्म संजू में भी रणबीर के एक्टिंग को सराहा। बुल्गारिया के NYC स्ट्रीट पर बिग बी और रणबीर ने खूब गपशप की।

 

बुल्गारिया में ब्रह्मास्त्र के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग हो रही है। इससे पहले रणबीर, आलिया और मौनी रॉय ने वहां शूटिंग की थी। बिग बी दूसरे शेड्यूल में शूटिंग के लिए पहुंचे हैं। 

इससे पहले आलिया भट्ट भी बुल्गारिया शूटिंग की कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। शूटिंग से वक्त निकालकर रणबीर और आलिया भी बुल्गारिया में खूब फोटो सेशन करवा रहे हैं। 

एक बार तो आलिया की सेल्फी में गलती से रणबीर कपूर आ गए थे। शूटिंग से टाइम निकाल कर आलिया अपने गर्ल गैंग के साथ घूमने निकली थीं। इस बीच आलिया ने गर्ल गैंग के साथ सेल्फी ली और उसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट कर दिया। तस्वीर पर कैप्शन देते हुए आलिया ने लिखा... The girls @puneetbsaini @hairbypriyanka... oh and Ranbir.. आलिया के इस कैप्शन से साफ पता चला रहा है कि सेल्फी लेते वक्त रणबीर अचानक से फ्रेम में आ गए।