निधन के बाद ऐड बाजार में भी छा गई चांदनी, जानी-मानी कंपनी ने ऐसे दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि

10 months ago

बॉलीवुड की लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी का बीती 24 फरवरी की रात को निधन हो गया है । श्रीदेवी के निधन के बाद हर कोई दुखी है । पिछले दो दिनों दुबई में उनके निधन के कारणों की जांच पड़ताल चल रही थी । अब आखिरकार दुबई पुलिस ने परमिशन दे दी है औऱ श्रीदेवी का पार्थिव शरीर परिवार को सौंप दिया है । वहीं इंडिया में इस वक्त हर कोई श्रीदेवी का इंतजार कर रहा है । श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए मुंबई में सभी इंतजार कर रहे हैं । Image may contain: meme and text

वहीं हर कोई श्रीदेवी को याद कर रहा है । हाल ही में जाने मानी कंपली अमूल ने श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी है । अमूल ने खास अंदाज में श्रीदेवी को याद किया है । उन्होंने श्रीदेवी के यादगार किरदारों की तस्वीरों को लगाकर लिखा कि, वो लम्हे हमेशा याद रखेंगे ।

कुछ इस तरह से उन्हें श्रद्धांजलि दी गई है । बता दें कि आज शाम तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई आ जाएगा । जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा । बता दें कि पहले खबर आई थी कि श्रीदेवी का कार्डिएक अरेस्ट से निधन हुआ है । हालांकि कल ही रिपोर्ट्स में कहा गया कि उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई है । फिलहाल इन सारे सवालों के जवाब सही से तो नहीं मिले हैं ।