Cannes में दूसरे दिन भी ऐश्वर्या ने दिखाया अपना जलवा, स्टाइलिश लुक में आईं नजर

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में ऐश्वर्या cannes फिल्म फेस्टिवल में गई हैं। कल ही cannes फिल्म फेस्टिवल में से उनका पहला लुक सामने आया था। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। जिसमें वो गोल्डन कलर की मरमेड ड्रेस पहने नजर आ रही थी। इस लुक को Jean-Louis Sabaji के गोल्डन मैटेलिक फिश-कट गाउन पहना था और फिर इसी में उन्होंने एंट्री की। 

लेकिन आउटफिट से नजरें हटाकर जरा उनके ईयर मेकअप पर लोगों का ज्यादा ध्यान गया। उनके इस लुक को देखकर काफी तारीफ भी हुई थी। हाल ही में उनका दूसरे दिन का भी लुक सामने आ गया है। जिसे देखकर हर कोई इंप्रेस हो गया है। 

 ऐश्वर्या रॉय ने दूसरे दिन गाउन पहना और डेनिम आउटफिट्स में नजर आईं। ऐश्वर्या का ये लुक गर्मियों के लिए बेस्ट नजर आ रहा है। इस ड्रेस में रेड और व्हाइट लाइन है। 

इसके साथ लाइट मेकअप और रेड लिपस्टिक उनकी खूबसूरती को कई गुना बढ़ा रही हैं। यह खूबसूरत गाउन Leal Daccarett के कलेक्शन में से एक है। 

वहीं ऐश्वर्या के दूसरे लुक की बात करें तो इस लुक में भी रेड लिपस्टिक के साथ डेनिम लुक में  में नजर आईं। ऐश्वर्या ने इस लुक में डेनिम जीस के साथ व्हाइट टी शर्ट और ऊपर से डेनिम लॉंग को  पहना हुआ है। 

इस लुक में ऐश्वर्या काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि कान फिल्म फेस्टिवल में आराध्या की यह आठवीं प्रेजेंस होगी। 

ऐश्वर्या राय और कान फिल्म फेस्टिवल का रिश्ता काफी पुराना है। ऐश पहली बार 2002 में अपनी फिल्म देवदास के प्रमोशन के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल गयी थीं। तब निर्देशक संजय लीला भंसाली भी उनके साथ थे। 

तब से ऐश्वर्या कान्स फिल्म फेस्टिवल की हमेशा मेहमान बन गयीं और हर साल इस समारोह में शामिल होती हैं। यह वजह है कि कान्स फिल्म फेस्टिवल को बॉलीवुड से जोड़ने वाली एक मजबूत कड़ी ऐश्वर्या राय बन चुकी हैं। 

2007 में ऐश्वर्या, पति अभिषेक बच्चन के साथ कान्स फिल्म समारोह में शामिल हुई थीं।